दे दे प्यार दे 2: अजय देवगन की फिल्म की शूटिंग का शेड्यूल तय, पंजाब के ग्रामीण इलाकों में फिल्माए जाएंगे सीन

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘दे दे प्यार दे 2‘ को लेकर नई जानकारी सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म की ज्यादातर शूटिंग पंजाब के खूबसूरत ग्रामीण इलाकों में की जाएगी। शूटिंग का शेड्यूल लगभग 45-50 दिनों का होगा, जिसमें अजय देवगन, आर माधवन और रकुल प्रीत सिंह मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

अनिल कपूर निभाएंगे अहम किरदार

फिल्म में अनिल कपूर भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे। कहा जा रहा है कि ‘दे दे प्यार दे 2’ में कॉमेडी का तड़का पहले से भी ज्यादा होगा, और अजय देवगन व अनिल कपूर के बीच के कई सीन दर्शकों को हंसाएंगे।

अजय और आर माधवन की जोड़ी फिर साथ

फिल्म की पटकथा लव रंजन और तरुण जैन ने लिखी है, जबकि निर्देशन अनुशुल शर्मा करेंगे। ‘दे दे प्यार दे 2’ 2025 की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक होगी। इस बार कहानी अजय के किरदार के परिवार से जुड़ने पर आधारित होगी, जहां आर माधवन रकुल प्रीत के पिता की भूमिका में नजर आएंगे।

फिलहाल, अजय देवगन यूके में ‘सन ऑफ सरदार 2’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, और जल्द ही ‘दे दे प्यार दे 2’ की टीम से जुड़ेंगे। वहीं, अजय देवगन की अन्य आगामी फिल्में ‘सिंघम अगेन’, ‘दृश्यम 3’, ‘गोलमाल 5’ और ‘धमाल 4’ भी हैं, जिनकी तैयारियां जोरों पर हैं।

Also Read: मुन्ना भैया का किरदार निभाने वाले दिव्येंदु शर्मा को ऐसे मिली थी सफलता, जानें कौन था मेकर्स की पहली पसंद

Get real time updates directly on you device, subscribe now.