क्या सच में रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना के ‘अनुपमा’ छोड़ने की खबरें फर्जी हैं ? हुआ खुलासा

टीवी के पॉपुलर शो ‘अनुपमा‘ के फैंस के बीच हाल ही में एक खबर ने हलचल मचा दी थी। यह दावा किया जा रहा था कि शो की लीड कास्ट, रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना, जल्द ही शो को अलविदा कह सकते हैं। इस खबर ने शो के दर्शकों को निराश कर दिया था, क्योंकि ‘मान’ की जोड़ी यानी अनुपमा और अनुज का किरदार शो की जान माना जाता है।

हालांकि, अब इन खबरों पर एक करीबी सूत्र ने सफाई दी है। पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, सूत्र ने बताया है कि ये खबरें पूरी तरह से झूठी हैं। शो में किसी भी तरह का लीप लाने का फिलहाल कोई प्लान नहीं है। मेकर्स के पास ऐसा कोई विचार नहीं है कि वे अपने मुख्य किरदारों को शो से बाहर करें। सूत्र ने कहा, “रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना शो के मुख्य चेहरे हैं, मेकर्स उन्हें खोने का जोखिम नहीं उठाएंगे।”

शो के मौजूदा ट्रैक की बात करें, तो इस समय कहानी काफी दिलचस्प मोड़ पर है। अनुपमा ने अपनी बेटी आध्या को ढूंढ निकाला है और जल्द ही उसे अनुज से मिलाने वाली है। जन्माष्टमी के मौके पर दर्शक इस खास एपिसोड का इंतजार कर रहे हैं, जहां अनुपमा अपनी बेटी को अनुज के जन्मदिन पर उनके सामने लाएगी।

फिलहाल, शो में लीप आने की खबरें केवल अफवाह हैं और दर्शकों को इस पर विश्वास नहीं करना चाहिए। ‘अनुपमा’ की कहानी में आने वाले नए ट्विस्ट और टर्न्स से फैंस एक बार फिर रोमांचित हो सकते हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.