UP Police Recruitment Exam: पेपर खराब होने पर युवक ने उठाया खौफनाक कदम, परिवार में मचा कोहराम

UP Police Recruitment Exam: यूपी के बरेली जिले के फरीदपुर कस्बे में एक युवक ने पुलिस आरक्षी भर्ती परीक्षा में अपने प्रदर्शन से नाखुश होकर कथित तौर पर फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली।

फरीदपुर के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) गौरव सिंह ने बताया कि फतेहगंज पूर्वी थाना क्षेत्र के सैदपुर मंझा गांव निवासी योगेश कुमार (24) ने शनिवार की रात फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली।

हालांकि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। योगेश फरीदपुर में किराए के कमरे में रहता था जहां से रविवार को उसका शव बरामद किया गया।

सीओ ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस घटना के हर पहलू की जांच कर रही है। योगेश कुमार के पिता अजयपाल यादव ने बताया कि उसके बेटे ने एक दिन पहले सिपाही भर्ती परीक्षा रामपुर में दी थी, लेकिन पेपर खराब होने पर उसने यह कदम उठा लिया।

पुलिस को बताया गया कि युवक पिछले पांच साल से सिपाही भर्ती परीक्षा की तैयारी कर रहा था। उसने साल 2023 की उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा दी थी, लेकिन वह परीक्षा स्थगित कर दी गई थी। योगेश ने 24 अगस्त को रामपुर जिले में परीक्षा दी थी लेकिन वह अपने प्रदर्शन से नाखुश था।

Also Read: UP News : ओपी राजभर खोलेंगे विपक्ष की पोल, UP To Bihar बड़ी यात्रा की तैयारी

Get real time updates directly on you device, subscribe now.