UP News : ओपी राजभर खोलेंगे विपक्ष की पोल, UP to Bihar बड़ी यात्रा की तैयारी

UP News: जहां एक तरफ बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती लगातार आरक्षण को लेकर समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर हमलावर हैं वहीँ योगी सरकार के मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर भी अब विपक्ष को निशाने पर लेने जा रहे हैं। हाल ही में हुए भारत बंद को लेकर ओपी राजभर ने विपक्ष पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस, बसपा और सपा के लोग झूठ फैलाने का काम कर रहे हैं, इसके लिए हम पोल खोल यात्रा शुरू करने जा रहे है।

उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों ने जनता से झूठ बोलने का काम किया है। मंत्री ने कहा कि यूपी के अम्बेडकरनगर से 8 सितम्बर को पोल खोल यात्रा निकाली जाएगी। ओपी राजभर ने कहा कि यात्रा का समापन अगले वर्ष 28 फरवरी को बिहार में होगा। उन्होंने कहा कि यात्रा के दौरान पार्टी के लोग जनता को क्रीमी लेयर को लेकर आरक्षण का सच बताएँगे जिसे विपक्ष झूठ बोलकर प्रचारित कर रहा है। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने जो आदेश दिया है कि एससी-एसटी में जो कमजोर लोग है, जिन्हें आरक्षण का लाभ नहीं मिला है उनको आरक्षण दिया जाए।

सुभासपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुनील अर्कवंशी ने बताया कि समाजवादी पार्टी समेत दूसरे दलों ने सरकार में रहते हुए केवल कुछ ही वर्गों के आरक्षण की पैरवी की। उन्होंने कहा कि प्रदेश और देश में कई ऐसी जातियां हैं जिन्हें आरक्षण का लाभ मिलना चाहिए। प्रवक्ता ने कहा कि ये लोग आरक्षण के नाम पर केवल सत्ता पाना चाहते हैं जबकि हम सबके विकास के लिए आरक्षण की बात कह रहे हैं। उन्होंने कहा कि बिहार समेत कई राज्यों में हमारी पार्टी का संगठन मजबूत स्थिति में है और आने वाले चुनावों में हम बढ़चढ़ कर वहां हिस्सेदारी लेंगे।

ये भी पढ़ें – UP IPS Transfer : कई ट्रेनी आईपीएस अफसरों का तबादला, पढ़िए कहां मिली तैनाती

Get real time updates directly on you device, subscribe now.