Cristiano Ronaldo: 48 घंटे में 120 मिलियन से ज्यादा व्यूज़, अब तक यूट्यूब से कितनी कमाई कर चुके रोनाल्डो?

Cristiano Ronaldo Earning From Youtube: दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपना नया यूट्यूब चैनल ‘UR – Cristiano’ शुरू किया है. इस यूट्यूब चैनल ने पहले दिन ही धमाल मचा दिया है.

Cristiano Ronaldo

दरअसल, सोशल मीडिया पर पहले से ही सबसे ज्यादा फॉलो किये जाने वाले शख्स क्रिस्टियानो रोनाल्डो अब जलवा यूट्यूब पर बिखेर रहे हैं. इस दिग्गज फुटबॉलर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कुछ वीडियो भी अपलोड किए हैं. हालांकि, उनके ज्यादातर वीडियो एक मिनट से कम के हैं. लेकिन फिर भी उनके चैनल ने एक फुटबॉल मैच से भी कम समय में 10 लाख सब्सक्राइबर बना लिए हैं.

अब तक कितनी कमाई कर चुके हैं क्रिस्टियानो रोनाल्डो?

Cristiano Ronaldo

क्या आप अंदाजा लगा पा रहे हैं कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो अपने यूट्यूब चैनल से कितनी कमाई कर रहे होंगे? इस दिग्गज फुटबॉलर ने दो दिनों में 12 वीडियो अपलोड किए हैं. ऐसा माना जाता है कि YouTube पर 10 मिनट के वीडियो ज्यादा चलते हैं. लेकिन रोनाल्डो के जलवे के कारण उनके छोटे-छोटे वीडियो भी लाखों व्यूज बटोर रहे हैं.

एक रिपोर्ट के मुताबिक, रोनाल्डो के वीडियो पर 121 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. वहीं, क्रिस्टियानो रोनाल्डो की कमाई तकरीबन 25 से 40 लाख रुपये हो गई है.

सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है क्रिस्टियानो रोनाल्डो का वीडियो

Cristiano Ronaldo

आपको बताते चलें कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो के YouTube चैनल के 3 करोड़ से ज्यादा सब्सक्राइबर हो चुके हैं. इस दिग्गज फुटबॉलर ने अपने बेटे क्रिस्टियानो जूनियर और पार्टनर जॉर्जीना रोड्रिगेज के साथ वीडियो शेयर किया है. इन वीडियो में वह अपने यूरो गोल को रैंक करते हैं, फ्रीकिक चैलेंज पूरा करते हैं और ‘दिस ऑर दैट’ जैसे गेम खेलते नजर आ रहे हैं.

Also Read: Rohit Sharma Bat Sticker Contract Price: बैट पर स्टिकर लगाने का कितना पैसा लेते हैं रोहित शर्मा?

Get real time updates directly on you device, subscribe now.