इंदौर में बड़ा हादसा, रिजॉर्ट के निर्माणाधीन कॉटेज की छत गिरने से पांच लोगों की मौत

Sandesh Wahak Digital Desk : मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में शुक्रवार को एक रिजॉर्ट के निर्माणाधीन कॉटेज की सीमेंट की छत का स्लैब गिरने के कारण मलबे में दबने से पांच लोगों की मौत हो गई। पुलिस अधिकारियों ने यह जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक हितिका वासल ने संवाददाताओं को बताया कि जिला मुख्यालय से करीब 40 किलोमीटर दूर चोरल क्षेत्र में एक निर्माण कार्य के दौरान हाल ही में सीमेंट की छत की स्लैब भरी गई थी और वहां काम कर रहे पांच लोग इसके नीचे सो गए थे।

उन्होंने बताया, ‘‘जब चौकीदार शुक्रवार को सुबह मौके पर पहुंचा, तो उसने पुलिस को छत की स्लैब के मलबे में इन लोगों के दबे होने की सूचना दी।’’ वासल ने बताया कि पुलिस, प्रशासन और राज्य आपदा मोचन बल (एसडीआरएफ) के संयुक्त दल के बचाव कार्य के दौरान मलबे में पांच लोग मृत हालत में पाए गए।

उन्होंने कहा कि फिलहाल यह नहीं बताया जा सकता कि हादसा किस समय हुआ क्योंकि रात में घटनास्थल पर इन लोगों के अलावा कोई और व्यक्ति मौजूद नहीं था। पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) उमाकांत चौधरी ने बताया कि यह हादसा चोरल क्षेत्र में एक रिजॉर्ट में हुआ, जहां कॉटेज का निर्माण किया जा रहा था। उन्होंने बताया कि पुलिस इस हादसे की विस्तृत जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें – UP Police Exam : कड़ी सुरक्षा के बीच हो रही परीक्षा, मेटल डिटेक्टर से हुई अभ्यर्थियों की जांच

Get real time updates directly on you device, subscribe now.