Bareilly News : सात लाख लेकर तस्कर को छोड़ा, छापा पड़ते ही दीवार फांदकर भागा इंस्पेक्टर

 

Sandesh Wahak Digital Desk : बलिया रिश्वत कांड का अभी खाकी से दाग मिट भी नहीं पाया था अब बरेली में इंस्पेक्टर की करतूत ने शर्मसार कर दिया। इंस्पेक्टर फरीदपुर रामसेवक ने रिश्वत लेकर दो स्मैक तस्करों को थाने से छोड़ दिया। एसएसपी के निर्देश पर एसपी साउथ और सीओ ने थाने पर छापा मारा तो इंस्पेक्टर दीवार फांदकर फरार हो गया।

अफसरों ने इंस्पेक्टर के ऑफिस स्थित कमरे का ताला तोड़कर करीब दस लाख रुपए बरामद किए हैं। उस कमरे को भी सील कर दिया गया है। इंस्पेक्टर के खिलाफ थाना फरीदपुर में भ्रष्टाचार अधिनियम की रिपोर्ट दर्ज कर सस्पेंड कर दिया गया है। इस मामले में डील कराने वाले व्यक्ति की तलाश की जा रही है।

फरीदपुर इंस्पेक्टर रामसेवक के निर्देश पर बुधवार रात थाने के चार सिपाही नवदिया अशोक गांव से स्मैक तस्कर आलम, असनूर और नियाज अहमद को पकड़कर थाने लाए। थाने में लाकर उन्हें छोड़ने के लिए डील शुरू कर दी गई। सात लाख रुपए में सौदा तय हुआ और रकम लेकर आलम व नियाज को छोड़ दिया गया।

असनूर से रकम न मिलने पर उसे हवालात में बंद कर दिया गया। इस डील के बारे में एसएसपी अनुराग आर्य को भनक मिल गई और उन्होंने एसपी साउथ मानुष पारीक व सीओ फरीदपुर गौरव सिंह को कार्रवाई के निर्देश दिए।

गुरुवार सुबह करीब नौ बजे एसपी साउथ और सीओ ने थाने में छापा मारा तो इंस्पेक्टर रामसेवक ऑफिस स्थित अपने कमरे में ताला डालकर दीवार फांदकर फरार हो गया। इसके बाद अधिकारियों ने उसके कमरे का ताला तोड़ दिया। वहां से दो थैलों में नौ लाख 84 हजार 900 रुपए बरामद हुए। इंस्पेक्टर रामसेवक का सीयूजी और पर्सनल मोबाइल भी उसके कमरे से ही बरामद हो गया।

हवालात में बंद तस्कर ने की पुष्टि

अधिकारियों ने हवालात में बंद असनूर से पूछताछ की तो उसने भी बताया कि इंस्पेक्टर ने सात लाख लेकर आलम व नियाज को छोड़ दिया। रकम न होने के कारण उसे हवालात में बंद कर दिया गया। उसने यह भी बताया कि पूरी डील एक व्यक्ति के माध्यम से हुई थी। उसकी भी तलाश की जा रही है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.