UP News : 11 कुख्यात अपराधियों की बदली जाएगी जेल, अंदर रहकर चलाते हैं Gang

UP News : जेल में रहकर भी गैंग ऑपरेट करने वाले 11 कुख्यात अपराधियों को जल्द ही अलग-अलग कारागारों में ट्रांसफर कर दिया जाएगा। इसको लेकर कारागार विभाग की तरफ से आदेश जारी किया गया है। जिन अपराधियों की जेल बदली जा रही है उनमें नोएडा जेल में बंद रवि नागर उर्फ रवि काना और गैंगस्टर अनिल भाटी जैसे अपराधी शामिल हैं। इसके अलावा गाजीपुर जेल में बंद तीन कुख्यात अपराधियों की भी जेल बदली जा रही है।

कारागार प्रशासन की तरफ से जेल बदलने के पीछे सुरक्षा कारणों का हवाला दिया गया है। जिन बंदियों का ट्रांसफर किया जाएगा उनमें गौतमबुद्ध नगर में बंद तीन कैदी, सहारनपुर जेल में बंद चार, गाजीपुर जेल में बंद तीन और चित्रकूट जेल में बंद एक कैदी शामिल है।

कारागार प्रशासन जोगेंद्र उर्फ जुगला को बहराइच जेल, सहारनपुर जेल में बंद चार कैदी, कुर्बान को लखीमपुर खीरी, युवराज को आगरा, नौशाद को कानपुर देहात और अरविंद को उरई जालौन जेल में ट्रांसफर करेगा। जबकि चित्रकूट जेल में बंद फरहान अहमद को इटावा जेल भेजा जा रहा है। वहीं गाजीपुर जेल में बंद तीन कैदी अफरोज खान उर्फ चुन्नू को बरेली, मोहम्मद शाहिद उर्फ कुर्बान अली को आगरा और सुरेंद्र शर्मा को बुलंदशहर भेजा जा रहा है।

ये भी पढ़ें – Lucknow News : कांग्रेस ने राजभवन पर किया प्रदर्शन, अडाणी समूह की जांच को JPC बनाने की मांग

Get real time updates directly on you device, subscribe now.