‘स्त्री 2’ ने की बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ कमाई, सात दिनों में वर्ल्डवाइड 401 करोड़ का कलेक्शन

Sandesh Wahak Digital Desk : राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर ‘स्त्री 2’ बॉक्स ऑफिस पर तूफान बनी हुई है. इस फिल्म ने देश और दुनियाभर में एक हफ्ते के भीतर शानदार कलेक्शन कर लिया है.

दिनेश विजान के सुपरनैचुरल यूनिवर्स की हालिया रिलीज ‘स्त्री 2’ सिनेमाघरों में बवाल काट रही है. फिल्म फुल ऑफ एंटरटेनमेंट से भरी हुई है जिसके चलते इसे देखने के लिए थिएटर्स में दर्शकों को खूब भीड़ उमड़ रही है.

वीकेंड पर तो फिल्म के शो हाउसफुल जा ही रहे थे वहीं वीकडेज में भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त परफॉर्म कर रही है. फिल्म ने देश और दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ कमाई कर ली है.

 

‘स्त्री 2’ दर्शको का दिल जीतने में कामयाब रही है. इस फिल्म को दिल्ली-मुंबई जैसे बड़े शहरो में ही नहीं बल्कि छोटे कस्बों में भी ऑडियंस से शानदार रिस्पॉन्स मिल राह है. जिसके चलते फिइस हॉरर कॉमेडी फिल्म का काराबोरा भी हर दिन बढ़ता जा रहा है.

ये फिल्म रिलीज के पहले दिन से छप्परफाड़ कमाई कर रही है और इसकी रफ्तार को देखते हुए लग नहीं रहा है कि ये रूकने के मूड में है. ‘स्त्री 2’ ने अब तक कई फिल्मों के रिकॉर्ड भी ब्रेक कर दिए हैं.

आंकड़ों के मुताबिक ‘स्त्री 2’ ने रिलीज के सात दिनों में वर्ल्डवाइड 401 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है.

वहीं, आंकड़ों के मुताबिक ‘स्त्री 2’ ने रिलीज के पहले दिन से छठे दिन तक इंडियन बॉक्स ऑफिस पर कुल 269.2 करोड़ का कलेक्शन किया था. वहीं सातवें दिन बुधवार को फिल्म ने 20.4 करोड़ की कमाई की. इसी के साथ इंडिया में ‘स्त्री 2’ का टोटल नेट कलेक्शन अब 289.6 करोड़ रुपये हो गया है.

 

Also Read : फिल्म ‘मर्दानी’ को हुए 10 साल पूरे, यशराज फिल्म्स ने की तीसरी फिल्म की घोषणा

Get real time updates directly on you device, subscribe now.