INDIA गठबंधन ने पीएम मोदी के आत्मविश्वास को खत्म कर दिया, श्रीनगर में बोले राहुल गांधी

Sandesh Wahak Digital Desk : राहुल गांधी गुरुवार को श्रीनगर पहुंचे. यहां उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. उन्होंने लोगों को आश्वस्त किया को कि उनकी परेशानियों दूर किया जाएगा और कांग्रेस पार्टी उनके साथ खड़ी है.

इस दौरे के माध्यम से, कांग्रेस ने यह भी संकेत दिया कि वे आगामी चुनावों में जम्मू-कश्मीर की स्थिति को गंभीरता से लेंगे और पार्टी के कार्यकर्ताओं की मेहनत और सम्मान की रक्षा करेंगे.

अपने संबोधन में राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव के परिणाम का भी जिक्र किया और कहा कि, INDIA गठबंधन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आत्मविश्वास को खत्म कर दिया है.

राहुल गांधी ने कहा कि, ‘जब देश के अलग-अलग राज्यों में चुनाव की घोषणा हुई, तो मैंने खरगे जी से मुलाकात की. फिर हमने तय किया कि हमें सबसे पहले जम्मू-कश्मीर जाना चाहिए, क्योंकि हम देश के लोगों को संदेश देना चाहते हैं कि हमारे लिए जम्मू-कश्मीर के लोगों का प्रतिनिधित्व सबसे जरूरी है. हिंदुस्तान के इतिहास में आजादी के बाद ये पहली बार हुआ है, जब किसी राज्य को केंद्र शासित प्रदेश बनाया गया है.’

श्रीनगर में राहुल गांधी ने कहा कि जिस डर में आप जीते हो, इसको मैं पूरी तरह से मिटाना चाहता हूं. राहुल गांधी ने कहा कि मैं जानता हूं कि आप लोगों को क्या सहना पड़ता है. राहुल गांधी ने कहा कि गठबंधन होगा, लेकिन कांग्रेस कार्यकर्ता की इज्जत के साथ होगा, क्योंकि आपने अपनी पूरी जिंदगा कांग्रेस पार्टी को बढ़ाने में और भारत की रक्षा करने में गुजार दी.

 

ये भी पढ़ें – बिहार में डिवाइडर से टकराई कार, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

Get real time updates directly on you device, subscribe now.