कांतारा 2: ऋषभ शेट्टी ने शुरू की खास तैयारी, फिल्म के प्रीक्वल के लिए कलारीपयट्टू का अभ्यास करते आए नजर

ऋषभ शेट्टी की सुपरहिट फिल्म ‘कांतारा’ ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने के बाद दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई थी। इस साल फिल्म को *नेशनल अवॉर्ड* भी मिला, जिससे इसकी सफलता में और चार चांद लग गए। फिल्म की कहानी और किरदारों को दर्शकों ने काफी सराहा, जिसके बाद ऋषभ शेट्टी ने इसके प्रीक्वल की घोषणा कर दी थी। फैंस बेसब्री से इसके अगले भाग का इंतजार कर रहे हैं, जिसका नाम ‘कांतारा: चैप्टर 1’ रखा गया है।

ऋषभ शेट्टी इन दिनों फिल्म के प्रीक्वल की तैयारियों में जुटे हुए हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह कलारीपयट्टू का अभ्यास करते हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो में ऋषभ ने काला बरगद पहन रखा है, मैरून दुपट्टा बांधा हुआ है, बालों का जूड़ा बनाया है, और तलवार व ढाल पकड़े हुए हैं। यह फोटो वायरल हो गई है और फैंस में फिल्म को लेकर उत्सुकता और बढ़ गई है।

फिल्म के बारे में जानकारी के अनुसार, ‘कांतारा 2’ एक एक्शन से भरपूर पीरियड ड्रामा होगी, जिसमें ऋषभ कई प्रकार के हथियार चलाते दिखेंगे। उनके गृहनगर *कुंडापुरा* में ऋषभ ने महीनों तक कड़ी मेहनत की है। उन्होंने अपने किरदार के लिए शारीरिक रूप से खुद को तैयार किया है और कलारीपयट्टू जैसी प्राचीन मार्शल आर्ट्स के गुर भी सीखे हैं। इसके साथ ही उन्होंने घुड़सवारी का भी अभ्यास किया है, जो फिल्म में उनके किरदार को और वास्तविक बनाएगा।

‘कांतारा’ के पहले भाग की तरह, ऋषभ इस फिल्म में भी लेखक, निर्देशक और मुख्य अभिनेता की भूमिका निभा रहे हैं। पिछली फिल्म में सप्तमी गौड़ा, किशोर और अच्युत कुमार जैसे कलाकारों ने भी बेहतरीन अभिनय किया था। ‘कांतारा’ न केवल एक ब्लॉकबस्टर फिल्म के रूप में उभरी, बल्कि इसे आलोचकों से भी भरपूर सराहना मिली।

Also Read: Kamal Haasan: बॉलीवुड छोड़ने की असली वजह से किया सबको हैरान, कमल हासन ने किया खुलासा !

Get real time updates directly on you device, subscribe now.