Gonda News: हाथों को दुपट्टे से बांध सगी बहनों ने डूबकर की खुदकुशी, कहा- अब कभी नहीं मिलूंगी क्योंकि…

Sandesh Wahak Digital Desk: गोंडा जिले के तामापार मिश्रौलिया गांव की रहने वाली दो सगी बहनों ने अपने जीजा की ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर बिसुही नदी में कूदकर अपनी जान दे दी। घर से निकलते समय दोनों ने अपने पिता से कहा कि पापा घर से जा रही हूं। अब कभी नहीं मिलूंगी‌। पिता ने बेटियों को रोकना चाहा और उनका पीछा भी किया, लेकिन तब तक दोनों ने नदी में छलांग लगा दी।

मृतकों की फाइल फोटो

सूचना पर पहुंची पुलिस ने सात घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद गोताखोरों की सहायता से दोनों के शवों को बरामद कर लिया। घटना के बाद पूरे इलाके में कोहराम मच गया। इस सनसनीखेज घटना की सूचना मिलने पर मनकापुर एसडीएम समेत पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। अफसरों की मौजूदगी में पुलिस ने दोनों शवों का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के तामापार गांव के रहने वाले सुरेश के मुताबिक उनकी बड़ी बेटी अनीता की शादी पचपुती जगतापुर कोल्हारगांव के रहने वाले अशोक कुमार के साथ हुई थी। दामाद होने के चलते अशोक कुमार का उसके घर आना-जाना था। इसी दौरान उसने दोनों सालियों सुनीता (19 वर्ष) और पुनीता (17 वर्ष) का कुछ फोटो और वीडियो बना लिया था और उसे वायरल करने की धमकी देकर उसकी बेटियों को ब्लैकमेल कर रहा था।

जीजा की ब्लैकमेलिंग से परेशानी थी बेटियां

जीजा की ब्लैकमेलिंग से उसकी दोनों बेटियां परेशान थीं। सुरेश ने बताया कि सोमवार की सुबह करीब 5 बजे दोनों घर से निकली थीं। घर से निकलते समय बेटियों ने कहा कि मैं घर से जा रही हूं। आप लोगों से मैं कभी नहीं मिलूंगी, क्योंकि जीजा ने मुझे भद्दी-भद्दी गाली दी है और फेसबुक पर वीडियो वायरल करने की धमकी देते हैं।

सुरेश ने बताया कि बेटियां घर से निकलीं तो वह भी उनके पीछे-पीछे दौड़े लेकिन तब तक दोनों आगे निकल गयीं और गांव से थोड़ी दूर स्थित बिसुही नदी में छलांग लगा दी। सुरेश ने बेटियों की मौत के लिए अपने दामाद अशोक कुमार को जिम्मेदार ठहराया है। दोनों बहनों ने अपना एक-एक हाथ दुपट्टे से बांध रखा था।

इस संबंध में मनकापुर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक संतोष मिश्र ने बताया कि सुनीता (19 वर्ष) व पुनीता (17 वर्ष) का शव बरामद कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। विधिक कार्रवाई की जा रही है‌।

Also Read: UP Politics: मायावती ने रोजगार पर बीजेपी को घेरा, कहा- इसके लिए दोषी कौन?

Get real time updates directly on you device, subscribe now.