UP News : 1 सितंबर से BJP करेगी सदस्यता अभियान की शुरूआत, लखनऊ में लगी कार्यशाला

UP News : भारतीय जनता पार्टी का सदस्यता अभियान 1 सितंबर से शुरू हो रहा है, उसके पहले अब केंद्रीय नेतृत्व के निर्देश पर उत्तर प्रदेश में सदस्यता अभियान को लेकर बैठक होनी शुरू हो गई है.

 

 

रविवार को इसको लेकर पहली बैठक भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर हुई थी और अब सदस्यता अभियान को लेकर एक कार्यशाला आज लखनऊ की इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में होगी. यह एक दिवस कार्यशाला सदस्यता अभियान को सुचारू रूप से चलाने के लिए होगी.

भारतीय जनता पार्टी की आज होने वाली इस कार्यशाला में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री और सदस्यता अभियान के प्रभारी विनोद तावड़े मौजूद रहेंगे.

इसके साथ ही इस बैठक में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ उत्तर प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी, उत्तर प्रदेश के प्रदेश महामंत्री (संगठन) धर्मपाल सिंह, उत्तर प्रदेश के दोनों डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, बृजेश पाठक, सहित प्रदेश के अन्य प्रमुख पदाधिकारी भी इस बैठक में मौजूद होंगे.

 

2 दिन पहले रविवार को हुई सदस्यता अभियान को लेकर पार्टी कार्यालय पर बैठक में पदाधिकारियों ने सदस्यता अभियान के कार्यक्रम को लेकर मंथन किया और यह भी चर्चा हुई कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा लोगों के घर-घर तक पहुंच रही है.

यह सब कुछ पार्टी कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम और संघर्ष के कारण हो पा रहा है. चर्चा इस बात की हुई कि कार्यकर्ताओं की वजह से ही लगातार तीसरी बार भाजपा को जनता का आशीर्वाद केंद्र में मिला है. इसलिए सभी कार्यकर्ताओं को पूरे दिलो जान से सदस्यता अभियान के लिए जुटना है.

 

ये भी पढ़ें – Lateral Entry Controversy: लेटरल एंट्री पर सरकार का यू-टर्न, भर्ती वाला विज्ञापन होगा रद्द

Get real time updates directly on you device, subscribe now.