Moradabad News : नर्स से दुष्कर्म के आरोप में डॉक्टर सहित 3 गिरफ्तार, जांच कमेटी आज देगी रिपोर्ट

Moradabad News : कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर से दुष्कर्म की हत्या से पूरे देश में रोष है। ऐसी ही एक घटना मुरादाबाद में भी हुई है। यहां ठाकुरद्वारा में एक डॉक्टर ने नर्स के साथ दरिंदगी कर डाली। निजी अस्पताल के डॉक्टर ने नाइट ड्यूटी पर तैनात नर्स को बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर जातिसूचक शब्द कहते हुए जान से मारने की धमकी देकर भगा दिया था।

मामले में पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को रविवार की रात गिरफ्तार कर लिया था। वहीं सोमवार को पुलिस ने डाक्टर का सहयोग करने वाली महिला सहित दो अन्य को भी गिरफ्तार कर लिया। उसका हास्पिटल सील कर दिया गया है।

ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता के पिता ने मामले में पुलिस को तहरीर दी। जिसमें बताया था कि उनकी बेटी ठाकुरद्वारा-काशीपुर रोड स्थित एक निजी अस्पताल में दस माह से नर्स का काम कर रही थी। 17 अगस्त को बेटी की ड्यूटी रात में थी। इसी दौरान रात में उसकी सहयोगी नर्स मेहनाज ने उससे डॉ. शाहनवाज खान के पास जाने को कहा, लेकिन बेटी ने जाने से इनकार कर दिया।

इसके बाद रात करीब साढ़े 12 बजे दोबारा वार्ड ब्वॉय जुनैद आया और कहा डॉक्टर के पास चली जाओ। फिर जबरदस्ती उसे डॉक्टर के कमरे में ले जाकर बाहर से दरवाजा बंद कर दिया। इसके बाद डॉ. शाहनवाज ने उसकी बेटी को बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। उसके चीखने-चिल्लाने पर भी किसी ने नहीं सुनी, डॉक्टर रातभर उसके साथ दरिंदगी करता रहा।

सुबह दूसरी नर्स ने पीड़िता को मुक्त कराया। इसके बाद किसी को कुछ न बताने और जातिसूचक शब्द कहकर उसे जान से मारने की धमकी देकर भगा दिया। घर पर पहुंचकर युवती ने आपबीती बताई। जिस पर पीड़िता के पिता ने आरोपी डॉक्टर समेत तीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने एससी-एसटी एक्ट समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी डॉक्टर को रविवार देर रात गिरफ्तार कर लिया था। वहीं मामले में सोमवार को सहयोगी नर्स मेहनाज और वार्ड ब्वॉय जुनैद को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

परिजनों के अनुसार डॉक्टर ने कहा कि जितने पैसे चाहिए मैं दे दूंगा, लेकिन किसी को कुछ मत बताना। अगर बताया तो जान से मरवा दूंगा। पीड़िता के परिजन के अनुसार पूरी घटना के दौरान आरोपी वार्ड ब्वॉय ने उनकी बेटी का मोबाइल चार्जिंग से निकालकर अपने पास रख लिया था। सुबह जब बेटी घर पहुंची तो अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया।

सीएमओ ने जांच के लिए गठित की टीम

ठाकुरद्वारा के निजी अस्पताल में नर्स के साथ डॉक्टर के द्वारा दरिंदगी कर दुष्कर्म करने के मामले में मुख्य चिकित्साधिकारी ने टीम गठित की है। टीम मामले की जांच कर रही है। मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. कुलदीप सिंह ने बताया कि घटना निंदनीय और दुर्भाग्यपूर्ण है।
जांच के लिए क्लीनिक पंजीकरण व नवीनीकरण के नोडल डॉ.नरेंद्र कुमार के नेतृत्व में टीम बनाई है। इसमें एडिशनल सीएमओ डॉ. भारत भूषण और ठाकुरद्वारा सीएचसी के अधीक्षक डॉ. राजपाल शामिल हैं। टीम की पूरी जांच रिपोर्ट मंगलवार शाम तक मिल जाएगी। इसके आधार पर हर संभव कड़ी कार्रवाई करेंगे।

ये भी पढ़ें – Ayodhya News : रक्षाबंधन पर घर आये बेटे का पिता ने किया मर्डर, गले पर चाकू से किये कई वार

Get real time updates directly on you device, subscribe now.