Ayodhya News : रक्षाबंधन पर घर आये बेटे का पिता ने किया मर्डर, गले पर चाकू से किये कई वार

Ayodhya News : पटरंगा थाना क्षेत्र के रमई इंदारा गांव में एक व्यक्ति ने अपने ही बेटे को मौत के घाट उतार दिया। दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी, इसके बाद शराब के नशे में धुत्त जगदीश रावत ने अपने 32 वर्षीय बेटे रिंकू रावत के गले पर चाकू से कई वार किया।

बेटा रक्षाबंधन पर घर आया था, वह बाराबंकी के दरियाबाद में नौकरी करता था। पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी पिता की तलाश कर रही है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पटरंगा थाना क्षेत्र के रमई इंदारा गांव रिंकू रावत परिवार के साथ रहता था। पिता और बेटे दोनों के अलग-अलग मकान हैं। मृतक रिंकू के तीन बेटे व दो बेटियां हैं। रिंकू बाराबंकी के दरियाबाद में एक मुर्गी फार्म पर नौकरी करता था। रक्षाबंधन का त्योहार होने पर घर आया था।

पुलिस के मुताबिक पिता जगदीश रावत शराब के नशे में धुत था। इस दौरान मामूली बात को लेकर विवाद शुरू हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि पिता जगदीश ने बेटे पर चाकू से हमला कर दिया। पिता ने रिंकू के गले पर कई वार किया। इससे वह लहूलुहान हो गया। जिसे पास के चिकित्सालय ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पत्नी मथुरा की तहरीर पर आरोपी ससुर जगदीश प्रसाद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

ये भी पढ़ें – Meerut News : मेरठ में पुलिस और गौ-तस्करों के बीच मुठभेड़, एक को लगी गोली

Get real time updates directly on you device, subscribe now.