Moradabad News: डॉक्टर ने बंधक बनाकर नर्स से किया रेप, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Sandesh Wahak Digital Desk:  यूपी के मुरादाबाद जिले से एक नर्स के साथ रेप का मामला सामने आया है। जिले में स्थित एक निजी अस्पताल के डॉक्टर ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस घटना के बाद पुलिस ने वार्ड ब्वाय और डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़िता के पिता ने जिले के थाना डिलारी में पुलिस को शिकायती पत्र देकर बताया कि उनकी 20 वर्षीय पुत्री ठाकुरद्वारा-काशीपुर रोड स्थित एक निजी अस्पताल में बीते 10 महीने से नर्स का काम कर रही है। शनिवार की शाम तकरीबन सात बजे उनकी बेटी ड्यूटी करने के लिए घर से अस्पताल पहुंची। पीड़िता के पिता के द्वारा शिकायत में आरोप लगाते हुए कहा गया कि अस्पताल में एक नर्स ने साजिश के तहत उनकी बेटी से कहा कि उसे डॉक्टर शाहनवाज ने अपने कमरे में बात करने के लिए बुलाया है।

डॉक्टर ने किया रेप

पीडिता के पिता ने कहा कि अस्पताल का वार्ड बॉय जुनैद और मेहनाज उसे जबरदस्ती डॉक्टर शाहनवाज के अस्पताल के ऊपर बने कमरे में ले गए। उन्होंने कमरे को बाहर से लॉक कर दिया। आरोप है कि देर रात तकरीबन 12 बजे डॉक्टर ने उनकी बेटी को बंधक बनाकर उसका रेप किया। डॉक्टर ने पीड़िता को जाति सूचक शब्द बोलते हुए जान से मारने की धमकी दी।

आरोपी डॉक्टर गिरफ्तार

पिता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है। आरोपी दोनों वार्ड बॉय को पुलिस के द्वारा पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया है। उनके खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई पुलिस के द्वारा की जा रही है। पुलिस ने पीड़िता की सरकारी अस्पताल में मेडिकल जांच कराई है। उसके बयान दर्ज करवाए जा रहे हैं।

इस मामले में पुलिस क्षेत्राधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि पीड़िता के पिता की शिकायत पर डिलारी थाने में मामला दर्ज कराया गया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता की मेडिकल जांच कराई गई है। इसके अलावा अस्पताल में तैनात 2 कर्मचारियों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस के द्वारा उनसे पूछताछ की जा रही है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.