VIDEO: बीजेपी में शामिल होने की अटकलों के बीच विधायकों संग दिल्ली पहुंचे चंपई सोरेन, बोले- मैं तो…

Sandesh Wahak Digital Desk: झारखंड विधानसभा चुनाव में अब कुछ ही समय शेष है। ऐसे में सियासी हलचल तेज हो गई है। इस बीच बीजेपी में शामिल होने की अटकलों के बीच चंपई सोरेन दिल्ली पहुंच गए हैं। चंपई सोरेन तीन विधायकों संग दिल्ली पहुंचे हैं।

दिल्ली पहुंचने पर संवाददाताओं से बात करते हुए चंपई सोरेन ने कहा कि मैं तो दिल्ली अपने निजी काम से आया हूं। मेरा तो दिल्ली आना-जाना लगा रहता है।

सियासी गलियारों में ये भी चर्चाएं तेज हैं कि चंपई सोरेन पहले से ही भाजपा के बड़े नेताओं के संपर्क में हैं। कहा जा रहा है कि वे किसी भी वक्त भाजपा ज्वाइन कर सकते हैं। हालांकि चंपई सोरेन से जब बीजेपी ज्वाइन करने को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने ना तो ज्वाइन करने की बात कही। ना ही इसे सिरे से नकारा। उनसे जब ये सवाल पूछा गया था तो उन्होंने हंसकर बात टाल दी थी और कहा कि देखिये क्या होता है।

जेएमएम पूरी मजबूती के साथ खड़ी है- बसंत सोरेन

झारखंड मिनिस्टर बसंत सोरेन ने कहा कि कोई भी दिल्ली आ जा सकता है, इसका मतलब यह नहीं है कि वह बीजेपी ज्वाइन कर रहे हैं। चंपई सोरेन हमारे सीनियर नेता हैं, उनकी हर बात पर राय ली जाती है। यह सब अफवाह है कि वह बीजेपी जा रहे हैं या फिर जेएमएम में कुछ गड़बड़ी है। जेएमएम पूरी मजबूती के साथ है और पार्टी में सब ठीक है। बता दें कि चंपई सोरेन अगर तीन विधायकों के साथ भाजपा में शामिल होते हैं तो इससे हेमंत सोरेन की पार्टी झारखंड मुक्ति मोर्चा को बड़ा झटका लगेगा।

Also Read: MUDA Scam: कर्नाटक के सीएम पर मुकदमा चलाने की मंजूरी, कांग्रेस बोली- इनका उद्देश्य…

Get real time updates directly on you device, subscribe now.