UP News : रुपयों के लालच में बेटे ने मां को उतारा मौत के घाट, शव को कमरे में बंद कर लगाई आग

UP News : लालच इंसान को अँधा बना देता है, जिससे वो बड़े से बड़ा अपराध करने से भी नहीं चूकता। ऐसे ही एक कलयुगी बेटे ने रुपयों के लालच में आकर अपनी मां की हथौड़े से वार कर न केवल हत्या कर दी बल्कि उसके शव को कमरे में बंद कर आग लगा दी।

घटना सोनभद्र जिले के बभनीथाना क्षेत्र के बचरा गांव के सेमरिया टोला की है। यहां किशुन बिहारी नाम के युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि कमलेश देवी इकलौते पुत्र किशुन बिहारी के साथ रहती थीं। उनके पति सत्य नारायण की मौत आठ वर्ष पूर्व वज्रपात की चपेट में आने से हुई थी। जिसके लिए उन्हें सरकार की तरफ से बतौर सहायता राशि नौ लाख रुपये मिले थे। इस पैसे में से उसने अपने बेटे को भी हिस्सा दिया था, लेकिन बेटे की नजर पूरे रुपयों पर थी। इसको लेकर कई बार पहले भी मां-बेटे में विवाद हो चुका था।

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को भी दोनों के बीच विवाद हुआ, इस दौरान किशुन ने अपनी मां पर हथौड़े से कई वार किये जिससे उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मां की मौत के बाद आरोपी ने उसके शव को कमरे में बंद कर आग लगा दी। लपटें देखकर आसपास के लोगों ने आग बुझाई और पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें – UP News : मेरठ में शोभायात्रा पर पथराव, DJ को लेकर हुआ विवाद

Get real time updates directly on you device, subscribe now.