Gonda News: राम मंदिर पर छलका बृजभूषण सिंह का दर्द, अटल जी को याद कर कही ये बात

Sandesh Wahak Digital Desk :बीजेपी के पूर्व सांसद बृज भूषण शरण सिंह ने उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले के एमएलके कॉलेज में पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी बाजपेई की पुण्य तिथि पर एक कार्यक्रम के आयोजन में कहा कि ‘इस धरती ने अटल जी को ही प्रधानमंत्री नहीं बनाया।

बल्कि नरेंद्र मोदी भी यहां पर एक घंटा भाषण देने के बाद सीधे गुजरात के मुख्यमंत्री बने थे। एक बार मुख्यमंत्री रहते मायावती ने भी गोंडा का नाम बदला था। कभी भी अपना फैसला न बदलने वाली मायावती को भी अटल जी के हस्तक्षेप के कारण बसपा प्रमुख को भी अपना फैसला बदलना पड़ा था।’ यहां पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी बाजपेई की पुण्य तिथि पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था।

 

राममंदिर जाने का न्योता नहीं मिला

बृजभूषण शरण सिंह ने इस दौरान अयोध्या और राममंदिर उद्घाटन में न्योता न मिलने का भी जिक्र किया। सिंह ने कहा कि राममंदिर उद्घाटन में न्योता नहीं भेजा, कोई बात नहीं। हम अयोध्या से नाता जोड़े रहे।

भले ही अयोध्या वाले हमें उठा उठा कर फेंकते रहे। हम अयोध्या को मानते रहेंगे। हम लोग तीर्थ करने जाते थे, लेकिन उसे भी बंद करा दिया गया। हनुमान जी का दर्शन करने जाते थे। उसे भी बंद करा दिया गया। आप हमें फेंकते रहो, लेकिन हम अयोध्या को मानते रहेंगे। उन्होंने कहा कि जितना सुंदर इतिहास गोंडा का है, उतना अयोध्या-फैजाबाद का नहीं रहा है। अयोध्या गोनर्ड एवं गोंडा के कारण है।

 

ये भी पढ़ें – Bahraich: डीएम मोनिका रानी की अध्यक्षता में संपन्न हुआ संपूर्ण समाधान दिवस, अधिकारियों को दिए निर्देश

Get real time updates directly on you device, subscribe now.