Khushi Kapoor: खुशी कपूर ने की प्लास्टिक सर्जरी की बात कबूल, फैंस ने की तारीफ

बॉलीवुड में खूबसूरती को बनाए रखने के लिए अभिनेत्रियां अक्सर विभिन्न प्रक्रियाओं का सहारा लेती हैं। इसी सिलसिले में अब दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और निर्माता बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर का नाम भी जुड़ गया है। खुशी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर स्वीकार किया कि उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले नाक की सर्जरी और लिप फिलर्स करवाए थे।

खुशी कपूर ने एक पुराने वीडियो पर आई एक टिप्पणी का जवाब देते हुए अपनी सर्जरी की बात स्वीकार की। इस वीडियो में, खुशी एक बच्ची के रूप में अपनी मां श्रीदेवी के साथ एक कार्यक्रम में भाग लेती हुई नजर आ रही हैं। वहीं, दूसरे हिस्से में ‘द आर्चीज’ के प्रीमियर की झलक दिखाई गई है। जब एक यूजर ने खुशी के पहले के लुक पर सवाल उठाया, तो खुशी ने बिना हिचक कहा, ‘लिप फिलर और (नाक वाला इमोजी) हाहाहा।’ उनकी ईमानदारी को लेकर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने सराहना की है।

खुशी के इस स्वीकारोक्ति पर एक यूजर ने कहा, “यह बहुत अच्छा है कि वह इसे अपना रही हैं। यह उनकी पसंद है, और वह स्वाभाविक होने का दिखावा नहीं कर रही हैं। उम्मीद है, इससे प्लास्टिक सर्जरी से जुड़ी नकारात्मकता में कमी आएगी।” वहीं, दूसरे यूजर ने कहा, “जब यह इतना स्पष्ट है तो इसे नकारने का कोई मतलब नहीं है। कई अभिनेत्रियां ऐसा करती हैं, लेकिन खुशी ने इसे स्वीकारा जो काबिल-ए-तारीफ है।”

फिल्म ‘द आर्चीज’ से अपना अभिनय डेब्यू करने वाली खुशी कपूर अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। सूत्रों के अनुसार, वह अपने को-स्टार वेदांग रैना को डेट कर रही हैं। हालांकि, इन खबरों की न तो खुशी और न ही वेदांग ने पुष्टि की है। काम के मोर्चे पर, खुशी कपूर आने वाले समय में रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म ‘नादानियां’ में नजर आएंगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.