Lucknow News : आपसी विवाद में सिपाही ने की पत्नी की गोली मारकर हत्या, फिर खुद को भी मारी गोली

Lucknow Crime News : शुक्रवार की शाम राजधानी लखनऊ के कृष्णा नगर में हैरान कर देने वाली घटना हुई है। थाना क्षेत्र के आजाद नगर इलाके में उत्तर प्रदेश पुलिस में कांस्टेबल के पद पर तैनात सर्वेश ने अपनी पत्नी मीरा की हत्या कर दी। इसके बाद खुद भी गोली मार ली। खबर लिखे जाने तक उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। स्थानीय पुलिस ने इलाज के लिए उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। जहां उसकी हालत बेहद नाजुक बनी हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कानपुर का रहने वाला सर्वेश पुलिस में कांस्टेबल के पद पर तैनात था। वह कृष्णा नगर थाना क्षेत्र के आजाद नगर में अपनी पत्नी मीरा के साथ रहता था। उसकी पत्नी लखनऊ में ही डाकघर में बाबू है। शुक्रवार की शाम दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। इसके बाद सिपाही ने अपनी पत्नी को गोली मार दी। जिससे पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं, इसके बाद सिपाही ने खुद को भी गोली मार ली। हादसे में उसकी हालत भी गंभीर है। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वहीं, नाजुक हालत में सिपाही सर्वेश को इलाज के लिए केजीएमयू में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों की निगरानी में सिपाही का इलाज किया जा रहा है। घटना की सूचना के बाद उच्चाधिकारियों ने भी मौके पर पहुंचकर जाँच पड़ताल की है।

शुरुआती जाँच पड़ताल में अभी तक विवाद की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। बताया जा रहा है कि हादसे के बाद पुलिस ने दोनों के फोन जाँच के लिए अपने कब्जे में लिए हैं। विस्तृत जाँच के बाद ही हादसे की मुख्य वजह सामने आ सकेगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.