Bareilly News : हजारों लोगों ने नम आंखों के साथ दी शब्बू मियां नियाजी को अंतिम विदाई

Bareilly News : दुनिया की जानी-मानी दरगाह खानकाह-ए-नियाजिया के प्रबंधक हाजी शब्बू मियां नियाजी को बुधवार को हजारों लोगों ने नम आँखों के साथ अंतिम विदाई दी। शब्बू मियां का जनाजा बुधवार को खानकाह से होता हुआ बीवी गरीब नवाज मस्जिद के पास कब्रिस्तान में पहुंचा। जहां उन्हें सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया। बता दें कि उनका निधन मंगलवार की देर शाम हो गया था।

बुधवार को जनाजे में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए और मोहम्मद सिब्तैन उर्फ शब्बू मियां नियाजी को अंतिम विदाई दी। जनाजे के साथ चल रहे हर शख्स की आंख नम हो गई। घरों की छतों पर उनके जनाजे की आखिरी झलक पाने को महिलाएं और बच्चे जमा हो गए।

दोपहर में सज्जादानशीन हजरत मेहंदी मियां ने खानकाह-ए-नियाजिया परिसर में ही जनाजे की नमाज अदा कराई। शब्बू मियां की जनाजे की नमाज में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए। लोग शब्बू मियां नियाजी की आखिरी झलक पाने को बेताब दिखे। कब्रिस्तान में शहर की तमाम हस्तियां उनको आखिरी विदाई देने के लिए पहुंचीं। शब्बू मियां के निधन पर भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा उत्तर प्रदेश और हज कमेटी उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से डॉ. हुदा ने कहा कि उनकी कमी हमेशा खलेगी।

ये भी पढ़ें – Money laundering case: अब्बास अंसारी की याचिका पर SC ने ED को जारी किया नोटिस, मांगा जवाब

Get real time updates directly on you device, subscribe now.