UP News : Paper Leak के आरोपी को STF ने लखनऊ से किया अरेस्ट, 25 हजार का है इनाम

UP News : यूपी में पेपर लीक को लेकर बने कानून का सख्ती से पालन किया जा रहा है। बुधवार को पड़ोसी जनपद सीतापुर की तालगांव पुलिस और एसटीएफ ने राजधानी लखनऊ से फार्मेसी कॉलेज में हुई नर्सिंग की परीक्षा में पेपर लीक के आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी के ऊपर पुलिस ने 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था।

मिली जानकारी के अनुसार सीतापुर जिले के तालगांव थाना क्षेत्र स्थित केपी सिंह मेमोरियल फार्मेसी कालेज में बीती 16 जुलाई को नर्सिंग की परीक्षा का आयोजन किया गया था। आरोप है कि सुजीत रावत निवासी ग्राम टिकारी थाना बख्शी का तालाब जनपद लखनऊ ने परीक्षा में धांधली की थी। आरोप है कि सुजीत ने अभ्यर्थियों तक पेपर पहुंचाए थे जिससे परीक्षा की शुचिता भंग हुई।

पुलिस के अनुसार कसरैला से खैराबाद जाने वाले रोड पर रेलवे क्रासिंग के पहले भुड़कुड़ी मोड़ ब्रह्मबाबा स्थान के पास से सुजीत को गिरफ्तार किया गया है। उस पर उत्तर प्रदेश सार्वजनिक परीक्षा (अनुचित साधनों का निवारण) अध्यादेश 2024 के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा गया है। बता दें कि अब तक इस मामले में 13 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

ये भी पढ़ें – Independence Day 2024 : तेज सायरन के बाद एक साथ लखनऊ के हर चौराहे पर जल उठेंगी Red Light, जानिए शहर में क्या होगा कल

Get real time updates directly on you device, subscribe now.