Lucknow News : महिला अपराध पर कांग्रेस Women विंग का प्रदर्शन, पुलिस ने किया Arrest

Lucknow News : उत्तर प्रदेश और देश में महिलाओं के साथ बढ़ रहे अपराध के विरोध में मंगलवार को राजधानी लखनऊ में कांग्रेस की महिला कार्यकर्ताओं ने जोरदार प्रदर्शन किया। पार्टी के माल एवेन्यू स्थित प्रदेश मुख्यालय पर इकठ्ठा हुईं महिला कार्यकर्ता भारी संख्या में सिर पर काला फीता और काला कपड़ा पहनकर कांग्रेस प्रदेश कार्यालय से विधानसभा का घेराव करने निकली।

मौके पर मौजूद पुलिस बल ने महिला कार्यकर्ताओं को बैरिकेडिंग कर आगे जाने से रोक दिया। ऐसे में नाराज महिला कार्यकर्ताओं ने सड़क पर बैठकर बीजेपी सरकार के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। इसके बाद पुलिस ने सभी महिला कार्यकर्ताओं को हिरासत में लेकर ईको गार्डन भेज दिया। इस दौरान कांग्रेस की महिला कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच तीखी नोकझोंक भी देखने को मिली।

बताते चले कि कांग्रेस के नारी न्याय आंदोलन के तहत उत्तर प्रदेश महिला कांग्रेस कमेटी मध्यजोन की अध्यक्ष ममता चौधरी के नेतृत्व में ये प्रदर्शन किया गया। कार्यकर्ताओं ने महिलाओं पर हो रहे अत्याचार और जघन्य अपराध, महिलाओं को 33 प्रतिशत आरक्षण को लागू करने की मांग को लेकर केंद्र और यूपी की बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला।

ये भी पढ़ें – Lucknow News : बिजली विभाग में टेक्निकल और नॉन टेक्निकल पदों पर भर्ती के लिए युवाओं का प्रदर्शन

Get real time updates directly on you device, subscribe now.