Vinesh Phogat: क्या बिना मेडल लिए भारत के लिए रवाना हुईं विनेश? डिसक्वालीफाई होने के बाद सामने आया पहला लुक

Vinesh Phogat Leaves Paris: भारतीय रेसलर विनेश फोगाट इन दिनों CAS में चल रहे केस के कारण चर्चाओं में हैं. इस बीच उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें विनेश फोगाट को पेरिस से रवाना होते हुए देखा जा रहा है.

Vinesh Phogat Leaves Paris

रिपोर्ट्स की मानें, तो विनेश पेरिस ओलंपिक्स में भारत के लिए कुश्ती में ब्रॉन्ज मेडल जीतने वाले अमन सहरावत के साथ नई दिल्ली में लैंड करेंगी.

वहीं, दूसरी ओर विनेश के पति सोमवीर राठी ने एक मीडिया इंटरव्यू में बताया कि विनेश की वापसी पर अभी तक कोई अपडेट नहीं आया है. मगर सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो अनुसार विनेश को सोमवार पेरिस से भारत के लिए रवाना होते देखा जा सकता है. चूंकि अभी तक CAS ने कोई फैसला नहीं सुनाया है, ऐसे में कयास लगाए जाने लगे हैं कि क्या विनेश बिना मेडल ही भारत वापस लौट रही हैं.

कब आना है फैसला?

Vinesh Phogat Leaves Paris

विनेश फोगाट ने संयुक्त सिल्वर मेडल विजेता घोषित किए जाने की मांग की थी. इस अपील पर CAS पहले भारतीय समयानुसार 10 अगस्त को फैसला सुनाने वाला था. लेकिन अब तारीख को बढ़ाकर 13 अगस्त कर दिया गया है. इस बीच 11 अगस्त तक विनेश फोगाट और यूनाइटेड वर्ल्ड रेसलिंग (UWW) से कुछ सवालों के जवाब मांगे गए थे.

आपको बता दें कि विनेश फोगाट ने पेरिस ओलंपिक्स में अपने पहले ही राउंड में 4 बार की वर्ल्ड चैंपियन और डिफेंडिंग ओलंपिक चैंपियन, जापान की युई सुसाकी को हराकर सनसनी फैला दी थी.

Vinesh Phogat Leaves Paris

वहीं, क्वार्टरफाइनल और सेमीफाइनल में विनेश ने शानदार जीत दर्ज की और फाइनल तक का सफर तय किया. मगर फाइनल मैच के दिन उनका वजन तय मानकों से 100 ग्राम अधिक पाया गया. इस कारण उन्हें डिस्क्वालिफाई कर दिया गया था.

Also Read: Virat Kohli Record: सचिन-पोंटिंग के रिकॉर्ड पर कोहली की नजर, टेस्ट क्रिकेट में किंग बनने का मौका

Get real time updates directly on you device, subscribe now.