अजय राय का सीएम योगी पर निशाना, बांग्लादेशी नागरिकों को बॉर्डर पर घुसने नहीं दे रही सरकार

Sandesh Wahak Digital Desk : बांग्लादेश के शरणार्थियों को लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है। भारत में बांग्लादेशी नागरिकों को प्रवेश से रोके जाने पर उन्होंने कहा कि सरकार ने शरणार्थियों के प्रवेश के लिए बॉर्डर बंद कर रखा है। जबकि देश में धर्म को आधार बनाकर योगी और उनकी पार्टी सियासत कर रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार का झूठ अब बेनकाब हो चुका है।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि बॉर्डर पर आने वाले हिन्दू शरणार्थियों को घुसने नहीं दिया जा रहा और यहां सीएम योगी चिल्ला रहे हैं कि हम हिन्दुओं की रक्षा करेंगे। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा बुलाई गई सर्वदलीय बैठक में संपूर्ण विपक्ष ने एक स्वर में सरकार को इस मुद्दे पर अपना समर्थन दिया था। नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने बांग्लादेश में अल्पसंख्यकों पर हो रहे हमलों पर चिंता जताते हुए सरकार से कार्रवाई को लेकर सवाल भी पूछा था।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पड़ोसी देश में हुए घटनाक्रम पर बुलाई गई सर्वदलिय बैठक में खुद प्रधानमंत्री शामिल नहीं हुए। इससे इस गंभीर मसले पर और बांग्लादेश में अल्पसंख्यकों की सुरक्षा को लेकर प्रधानमंत्री की संवेदनहीनता का पता चलता है।

ये भी पढ़ें – PM मोदी ने कृषि उपज बढ़ाने के लिए जलवायु अनुकूल बीजों की 109 किस्में की जारी

Get real time updates directly on you device, subscribe now.