‘भ्रष्टाचार मोबिल ऑयल की तरह, इसके बिना…’, जालौन के CMO का Video वायरल

Sandesh Wahak Digital Desk: एक तरफ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस की नीति पर आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर उनकी ही सरकार के अधिकारी ना केवल खुलेआम भ्रष्टाचार का समर्थन करते नजर आ रहे हैं। बल्कि इस भ्रष्टाचार की लपेटे में सीएम योगी को भी घसीटने की बात कह रहे हैं।

दरअसल यूपी के जालौन में तैनात मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. नरेंद्र देव शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में सीएमओ भ्रष्टाचार के मुद्दे पर बात करते हुए नजर आ रहे हैं। डॉ. नरेंद्र देवा शर्मा ने अपने ऑफिस में कुछ लोगों से बात कर रहे हैं। जिसमें वह यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि इस सिस्टम में भ्रष्टाचार मोबिल ऑयल की तरह है। इसके बिना मर्सिडीज भी चलने के बजाय खटर-पटर करने लगेगी। इसी प्रकार सीएम योगी भी इसके बिना कुछ नहीं कर पाएंगे। भ्रष्टाचार के मामले में सीएम योगी आदित्यनाथ का नाम लेने की वजह से यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। तो वहीं वीडियो के वायरल होने पर जालौन के जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है।

सरकारी कुर्सी पर बैठकर भ्रष्टाचार की बात

यह वीडियो जालौन के सीएम कार्यालय के अंदर का बताया जा रहा है। इसमें सीएमओ अपनी सरकारी कुर्सी पर बैठकर बात कर रहे हैं। वहीं उनके सामने मेज के दूसरी ओर कुर्सी पर कुछ अन्य लोग भी बैठे हैं। बातों ही बातों में इन लोगों के बीच भ्रष्टाचार की बात होने लगती है। इसी दौरान डॉ. शर्मा ने यह विवादित बयान दे दिया। तो वहीं वहां बैठे किसी व्यक्ति ने चुपके से यह वीडियो अपने मोबाइल फोन के कैमरे से रिकार्ड कर ली और बाहर निकलते ही सोशल मीडिया पर डाल दिया।

वायरल वीडियो में डॉ. शर्मा साफ तौर पर कह रहे हैं कि भ्रष्टाचार मोबिल आयल की तरह है। इसके बिना कोई गाड़ी नहीं चल सकती। वह खटर-पटर करने लगती है। चाहे वह मर्सिडीज ही क्यों ना हो। इस तरह से सिस्टम में भी भ्रष्टाचार है। उसके बिना कोई भी काम नहीं हो सकता।

विभागीय सूत्रों के मुताबिक सीएमओ ने यह बयान अपने कार्यालय में मिलने आए कुछ निजी नर्सिंग होम संचालकों के सामने दिया है। उस समय वह नर्सिंग होम संचालकों ने किसी चीज के लिए परमिशन के लिए लेनदेन की बात कर रहे हैं। हालांकि वायरल वीडियो पर अभी तक सीएमओ डॉ. नरेंद्र का बयान सामने नहीं आया है।

Also Read: मायावती ने पदाधिकारियों को दिलाई बहुजन हिताय-बहुजन सुखाय स्लोगन की याद, कहा-भाजपा कर…

Get real time updates directly on you device, subscribe now.