बाल झड़ने पर युवती ने किया Suicide, पिता बोले-स्टाफ के लोग करते थे कमेंट

Sandesh Wahak Digital Desk : वाराणसी में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक युवती अपने सिर के बालों के झड़ने से इस कदर डिप्रेशन में आई कि उसने गले में फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। ये घटना शहर के लालपुर पांडेयपुर थाना क्षेत्र की है।

मिली जानकारी के अनुसार मूलतः बलिया जिले के उसरौलिया (चितबड़ागांव) के रहने वाले धनोज कुमार सिंह परिवार के साथ लमही इलाके में किराए के मकान में रहते हैं। उनके दो बेटियां और एक बेटा है। बेटी श्रेया (20 वर्ष) शहर के एक मॉल में काम करती थी। शुक्रवार देर रात में उसने अपना कमरा बंद कर गले में फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर श्रेया के शव को बाहर निकाला और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। मृतका के पिता ने बताया कि श्रेया बीते कुछ दिनों से अपने बालों के गिरने से परेशान रहती थी।

धनोज ने बताया कि श्रेया ने कई बार जिक्र किया कि उसके ऑफिस में स्टाफ के लोग उसके झड़ते बालों को लेकर कमेंट करते थे। जिसके चलते बेटी डिप्रेशन में आ गई थी। उन्होंने बताया कि शुक्रवार देर रात में श्रेया ने अपना कमरा बंद कर लिया। घरवालों ने कई बार उसका दरवाजा खुलवाने के लिए शोर मचाया, लेकिन उसने दरवाजा नहीं खोला। परिजनों ने खिड़की से झांककर देखा तो श्रेया का शव छत में बने कुंडे के सहारे गले में पड़े फंदे से लटका हुआ दिखाई दिया। जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को नीचे उतारा।

पिता के अनुसार सुसाइड जैसा कदम श्रेया ने डिप्रेशन के चलते ही उठाया होगा। सुसाइड की सूचना पर मौके पर एसीपी कैंट विद्युष शर्मा और लालपालपुर पांडेयपुर इंस्पेक्टर राजीव कुमार शर्मा पहुंचे। घटनास्थल पर फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए हैं।

ये भी पढ़ें – अस्पताल में महिला डॉक्टर से दरिंदगी पर कोलकाता में उबाल, ममता बनर्जी बोलीं- दोषियों को हो फांसी की सजा

Get real time updates directly on you device, subscribe now.