Champions Trophy 2025: श्रीलंका दौरे पर फ्लॉप हुए इन 3 बल्लेबाजों पर गिरेगी गाज, चैंपियंस ट्रॉफी से हो सकते हैं बाहर

Team India Champions Trophy 2025: भारतीय टीम को श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में 2-0 से करारी हार का सामना करना पड़ा था. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया के अधिकतर बल्लेबाज इस सीरीज में फ्लॉप साबित हुए थे. कप्तान रोहित शर्मा के अलावा कोई भी बल्लेबाज नहीं चल सका था.

Champions Trophy 2025

हालांकि, टीम इंडिया इन दिनों चैंपियंस ट्रॉफी 2025 की तैयारी कर रही है. ख़बरें हैं कि इससे पहले तीन बल्लेबाजों का पत्ता कट सकता है. दरअसल, शुभमन गिल, केएल राहुल और श्रेयस अय्यर अगर फॉर्म में नहीं रहे, तो टीम इंडिया को विकल्प की जरूरत पड़ सकती है.

आपको बता दें कि शुभमन गिल श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में बतौर ओपनर खेले थे. लेकिन वे कुछ खास नहीं कर सके. गिल तीसरे वनडे में महज 6 रन बनाकर आउट हो गए.

Champions Trophy 2025

वहीं, दूसरे वनडे में 35 रन बनाकर पवेलियन लौटे थे. जबकि गिल पहले वनडे में 16 रन बनाकर आउट हो गए थे. ऐसे में अगर वे फॉर्म में नहीं रहे, तो टीम इंडिया को निश्चित तौर पर विकल्प की जरूरत पड़ सकती है. आपको बता दें कि गिल काफी वक्त से फॉर्म को लेकर जूझ रहे हैं.

श्रेयस अय्यर भी फ्लॉप साबित हुए

Champions Trophy 2025

वहीं, श्रेयस अय्यर की लंबे वक्त के बाद टीम इंडिया वापसी हुई. वे श्रीलंका के खिलाफ तीनों मैचों की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा थे. लेकिन वे भी कुछ खास नहीं कर सके. अय्यर पहले वनडे में 23 रन बनाकर आउट हुए थे. दूसरे वनडे में 7 रन बनाकर पवेलियन लौटे थे. जबकि तीसरे और आखिरी वनडे में महज 8 रन ही बना पाए थे. अय्यर को टीम इंडिया मिडिल ऑर्डर के लिए देख रही है. लेकिन उनकी फॉर्म भी दिक्कत वाली लग रही है.

इसके अलावा केएल राहुल भारत के अनुभवी खिलाड़ी रहे हैं. वे टीम इंडिया के लिए श्रीलंका के खिलाफ दो वनडे में बतौर विकेटकीपर बैटर खेले. लेकिन कुछ खास नहीं कर सके. राहुल एक मैच में 31 रन बनाकर आउट हुए. जबकि दूसरे वनडे में जीरो पर आउट हुए.

Also Read: Neeraj Chopra Net Worth: आलीशान घर और करोड़ों की संपत्ति, महीने की कमाई जानकर उड़ जाएंगे होश

Get real time updates directly on you device, subscribe now.