बांग्लादेश तनाव के बीच कंगना रनौत ने की खास अपील, लोगों से किया ये अनुरोध

फिल्म अभिनेत्री से सांसद बनी कंगना रनौत सोशल मीडिया पर अपने बेबाक विचारों और पोस्ट्स के लिए जानी जाती हैं। वर्तमान में चल रहे बांग्लादेश तनाव के बीच कंगना ने अपने फैंस और देशवासियों को एक खास अपील करते हुए पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने अपने लोगों और अपनी जमीन की सुरक्षा के लिए सतर्क रहने का संदेश दिया है।

कंगना रनौत: शांति आसान नहीं है

अपने पोस्ट में कंगना ने लिखा, “शांति हवा या सूरज की रोशनी की तरह नहीं है, जिसे आप अपना जन्मसिद्ध अधिकार समझ लें। महाभारत हो या रामायण, दुनिया के इतिहास में सबसे बड़ी लड़ाई शांति के लिए लड़ी गई है। हमें अपनी तलवारें उठानी चाहिए और उन्हें तेज रखना चाहिए, और प्रतिदिन कुछ न कुछ युद्ध शैली का अभ्यास करना चाहिए।”

अपनी भूमि की रक्षा के लिए तैयार रहें: कंगना रनौत

कंगना ने अपने पोस्ट में आगे लिखा, “यदि संभव हो तो हर दिन आत्मरक्षा के लिए 10 मिनट का समय जरूर निकालें। किसी अन्य के हथियारों के सामने झुकना या लड़ाई से पीछे हटना आपकी अक्षमता का प्रतीक नहीं होना चाहिए। इजराइल की तरह अब हम भी चरमपंथियों से घिरे हुए हैं। हमें अपने लोगों और अपनी भूमि की रक्षा के लिए तैयार रहना चाहिए।”

कंगना की पोस्ट पर यूजर्स की प्रतिक्रिया

कंगना के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स ने भी कई तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं। कुछ लोग उनके संदेश का समर्थन कर रहे हैं, जबकि कुछ इसे विवादास्पद मान रहे हैं। हालांकि, कंगना के इस संदेश ने एक बार फिर से उनके फैंस के बीच हलचल मचा दी है।

वर्क फ्रंट पर कंगना रनौत

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर चर्चा में हैं। इस पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म में कंगना पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं। कंगना ने न केवल इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई है बल्कि इसका निर्देशन भी किया है।

Also Read: रवीना टंडन ने शाहरुख खान के साथ फिल्म को किया था रिजेक्ट, कॉस्ट्यूम की वजह से छोड़ा था बड़ा प्रोजेक्ट

Get real time updates directly on you device, subscribe now.