Gautambuddh Nagar News : नोएडा में बड़ी कार्रवाई, फ्लैट में रेव पार्टी कर रहे 39 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया

Sandesh Wahak Digital Desk : नोएडा के सेक्टर-94 स्थित एक आवासीय सोसाइटी के एक फ्लैट में पुलिस ने छापेमारी कर कथित तौर पर ‘रेव पार्टी’ कर रहे 39 युवक-युवतियों को हिरासत में लिया। एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि मौके से भारी मात्रा में हरियाणा लेबल वाली शराब की बोतलें, हुक्का आदि बरामद किए गए हैं।

पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि शुक्रवार देर रात सूचना मिली थी कि सेक्टर-94 स्थिति सुपरनोवा सोसाइटी के एक फ्लैट में कई लोग रेव पार्टी कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने 39 युवक-युवतियों को हिरासत में लिया जो कि नामी विश्वविद्यालय के विद्यार्थी हैं। पुलिस ने बताया कि हिरासत में लिए गए विद्यार्थियों की उम्र 16 से 20 वर्ष के बीच है।

प्रवक्ता ने कहा, ‘‘पूछताछ में पता चला कि व्हॉट्सऐप पर संदेश भेजकर पार्टी के लिए छात्र-छात्राओं को आमंत्रित किया गया था। एक व्यक्ति के लिए 500 रुपये और जोड़े के लिए 800 रुपये प्रवेश शुल्क लिया गया। पुलिस को विद्यार्थियों को भेजा गया संदेश भी मिल गया है।’’ पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि इस घटना के संबंध में प्रासंगिक धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें – Hardoi News : शहर के चर्चित अधिवक्ता कनिष्क मेहरोत्रा हत्याकांड में शामिल मुख्य शूटर मुठभेड़ में गिरफ्तार

Get real time updates directly on you device, subscribe now.