Hathras : 5 लड़कों ने मिलकर 23 साल की युवती का किया गैंगरेप, आरोपी फरार

Sandesh Wahak Digital Desk : उत्तर प्रदेश के हाथरस में सनसनीखेज मामला सामने आया है. हाथरस जंक्शन पुलिस स्टेशन एरिया में 23 साल की युवती के साथ गैंगरेप किया गया.

जब इस मामले की जानकारी हुई तो हड़कंप मच गया. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जायजा लिया. पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

घटना के बारे में जानकारी देते हुए सर्किल ऑफिसर श्यामवीर सिंह ने बताया कि बुधवार को शिकायत मिली थी कि 23 साल की युवती के साथ 2 अगस्त को पांच लोगों ने गैंगरेप किया.

शिकायत में कहा गया है कि पीड़ित युवती दीपक नाम के परिचित से हाथरस जंक्शन पुलिस स्टेशन एरिया में मिलने पहुंची थी.

जब युवती हाथरस जंक्शन एरिया में पहुंची तो दीपक के साथ ऋषि नाम का युवक भी मौजूद था. दीपक युवती को लेकर एक सुनसान जगह पर गया, जहां पर आकाश, महेंद्र और हरिओम नाम के युवक भी आ गए.

पांचों अभी तक आरोपी फरार

शिकायत में कहा गया है कि पांचों ने युवती के साथ रेप किया और मौके फरार हो गए.घटना के बाद पीड़िता अपने घर पहुंची और मामले की जानकारी परिजनों को दी. इसके बाद शिकायत पुलिस से की गई.

पुलिस ने पीड़िता के बयानों के आधार पर केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि गैंगरेप के आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं. आरोपी बुधवार से फरार हैं.

 

Also Read : 17 महीने बाद जेल से बाहर आएंगे मनीष सिसोदिया, आबकारी नीति मामले में सुप्रीम कोर्ट से मिली जमानत

Get real time updates directly on you device, subscribe now.