लखनऊ : पहले लगाई स्कूली वाहनों को आग, फिर फंदा लगाकर ड्राइवर ने कर लिया Suicide

Sandesh Wahak Digital Desk : राजधानी के सुशांत गोल्फ सिटी थाना इलाके में गुरुवार सुबह एक स्कूल कर्मचारी ने सुसाइड कर लिया। इससे पहले उसने निजी स्कूल के दो वाहनों में आग लगा दी। घटना को लेकर मृतक की पत्नी ने स्कूल प्रबंधन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। वहीँ पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार सरसवां सरस्वतीपुरम इलाके में जीआरएस मेमोरियल नाम से संचालित एक प्राइवेट स्कूल में लालता यादव वाहन चलता था। बताया जा रहा है कि शराब पीने की लत के चलते उसे स्कूल प्रबंधन ने काम से हटा दिया था। इसको लेकर वो कई दिनों से प्रबंधन से नाराज था।

बृहस्पतिवार की सुबह स्कूल के अकाउंटेंट को सूचना मिली कि स्कूली वाहनों को किसी ने आग लगा दी है। सूचना पाकर मौके पर दमकल की दो गाड़ियों और सुशांत गोल्फ सिटी पुलिस भी पहुंच गई। दमकल कर्मियों ने आधे घंटे की मशक्कत से किसी तरह आग पर काबू पाया पर तब तक दो वैन और एक ई रिक्शा आग में जलकर राख हो चुके थे। वहीँ स्कूल की बिल्डिंग में पूर्व कर्मचारी लालता यादव का शव रेलिंग में चादर से लटका हुआ था।

चाननबीन के दौरान पुलिस को मौके से शराब की खाली बोतल, मृतक का मोबाइल और बिस्तर मिला। छानबीन के बाद पुलिस ने लालता यादव के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उनकी पत्नी मीरा ने स्कूल प्रशासन पर पति को प्रताड़ित किए जाने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। पुलिस घटना के खुलासे के लिए सीसीटीवी फुटेज जुटा रही है।

ये भी पढ़ें – Wakf Bill : राष्ट्रधर्म निभाए सरकार-बोलीं मायावती, स्टैंडिंग कमेटी को विधेयक भेजने की दी सलाह

Get real time updates directly on you device, subscribe now.