CM योगी ने किया हेल्थ सिटी विस्तार हॉस्पिटल का उद्घाटन, कहा-सुरक्षा के माहौल से हुआ निवेश

Sandesh Wahak Digital Desk : अब से कुछ देर पहले सीएम योगी आदित्यनाथ ने राजधानी में हेल्थ सिटी विस्तार हॉस्पिटल का उद्घाटन किया। इस दौरान आयोजित कार्यक्रम में डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक, मेयर सुषमा खर्कवाल समेत कई प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे। सीएम योगी ने कहा कि हमारी सरकार का उद्देश्य आम जनता को बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध कराना है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था की मजबूत स्थिति और सुरक्षित माहौल के चलते लगातार निवेश हो रहा है।

सीएम योगी ने कहा कि पहले की सरकारों में जहां दंगे होते थे, कर्फ्यू लगता था वहीँ अब प्रदेश की जनता सुरक्षित है। सीएम ने कहा कि प्रदेश में ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी के जरिये बड़े निवेश का आगमन हुआ है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के विकास के लिए सभी जरूरी सुविधाएं विकसित करने की दिशा में हम आगे बढ़ रहे हैं। सीएम योगी ने कहा कि अपने निवेशकों को हमने गारंटी दी है कि हर स्तर पर उनके निवेश को बढ़ाने और सुरक्षित रिटर्न देने का काम हमारी सरकार करेगी।

सीएम योगी ने कहा कि पहले उत्तर प्रदेश में निवेशकों के लिए कानून व्यवस्था एक बड़ी चुनौती थी। उन्होंने कहा कि आज यूपी में निजी क्षेत्र के उद्यमी आगे आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में आयुष्मान योजना का सफल संचालन होने से लोगों को लगातार लाभ मिल रहा है। सीएम ने कहा कि मुख्यमंत्री राहत कोष से 1.88 लाख लोगों को इलाज के लिए राशि जारी की गई है। उन्होंने कहा कि इससे पहले प्रदेश में न तो हमारी बेटियां सुरक्षित थीं और न ही व्यापारी। जब प्रदेश में सरकार ने सुरक्षा का माहौल बनाया तो यहां आने में निवेशकों ने भी देर नहीं लगाई। इसी का नतीजा है कि आज हमारा यूपी विश्वस्तरीय सुविधाओं को देने में सबसे आगे है।

ये भी पढ़ें – विनेश फोगाट को मिले भारत रत्न या राज्यसभा की सीट, अभिषेक बनर्जी ने की भारत सरकार से बड़ी मांग

Get real time updates directly on you device, subscribe now.