ब्रेकअप के बाद आसिम रियाज की जिंदगी में आया नया प्यार? सामने आई मिस्ट्री गर्ल की तस्वीर

बिग बॉस 13 फेम आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का रिश्ता भले ही खत्म हो गया हो, लेकिन आसिम की जिंदगी में प्यार का सिलसिला थमा नहीं है। तीन साल की डेटिंग के बाद दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए थे, जिसके बाद से ही वे अलग-अलग जिंदगी में व्यस्त हो गए हैं। हाल ही में आसिम ने अपने सोशल मीडिया पर एक मिस्ट्री गर्ल के साथ तस्वीर साझा की है, जो फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है।

मिस्ट्री गर्ल की तस्वीर ने फैंस को किया उत्सुक

आसिम रियाज ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर साझा की है जिसमें एक महिला कैमरे की तरफ पीठ करके खड़ी नजर आ रही है। यह तस्वीर फैंस में उनकी मिस्ट्री गर्ल के चेहरे को देखने की उत्सुकता को बढ़ा रही है। आसिम के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि वे अपनी मिस्ट्री गर्ल का चेहरा कब सामने लाएंगे। यह पहली बार नहीं है जब आसिम ने ऐसी कोई तस्वीर साझा की है। हिमांशी खुराना से ब्रेकअप के बाद से ही आसिम ने कई बार संकेत दिए हैं कि वे किसी और को डेट कर रहे हैं।

हिमांशी खुराना की क्रिप्टिक स्टोरी ने बढ़ाई जिज्ञासा

दिलचस्प बात यह है कि हिमांशी खुराना ने भी हाल ही में अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक क्रिप्टिक नोट साझा किया था जिसमें उन्होंने लिखा, “मैं अपनी कहानी बताने के लिए तैयार हूं।” उनके इस पोस्ट ने नेटिजन्स को सोचने पर मजबूर कर दिया है कि क्या यह पोस्ट आसिम और उनके ब्रेकअप से जुड़ा हुआ है।

बिग बॉस 13 में शुरू हुई थी आसिम और हिमांशी की प्रेम कहानी

आसिम और हिमांशी की प्रेम कहानी बिग बॉस 13 के घर में शुरू हुई थी। दोनों ने दिसंबर 2023 में अपने ब्रेकअप की घोषणा की थी। अब, आसिम की नई तस्वीर ने यह सवाल खड़ा कर दिया है कि क्या उनके जीवन में किसी नए प्यार की एंट्री हो चुकी है।

Also Read: राधिका-अनंत हनीमून: कोस्टा रिका के फाइव-स्टार रिसॉर्ट में मना रहे हैं हनीमून, किराया जानकार उड़ जायेंगे होश

Get real time updates directly on you device, subscribe now.