आगरा में भीषण सड़क हादसा, कैंटर ने बाइक सवारों को कुचला, एक ही परिवार के तीन की मौत

Sandesh Wahak Digital Desk : जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है, जिसमें बाइक सवार एक ही परिवार के तीन लोगों की कैंटर से कुचलकर मौत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि कैंटर में फंसी बाइक काफी दूर तक घिसटती चली गई। हादसे में भाई-बहन और मां की मौके पर ही मौत हो गई। ये दर्दनाक हादसा जिले के डौकी थाना क्षेत्र में आगरा-फतेहाबाद मार्ग स्थित गांव गुर्जा के पास बुधवार सुबह हुआ है।

मिली जानकारी के अनुसार हरीपर्वत थाना क्षेत्र में खंदारी के आजाद नगर निवासी आशीष (32), मां कलावती (50) और 21 वर्षीय बहन अंजलि के साथ बाइक पर बाह थाना क्षेत्र के गांव तनारी जा रहे थे। इस दौरान आगरा-फतेहाबाद रोड पर गांव गुर्जा के पास तेज रफ्तार कैंटर ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में तीनों बाइक सवार छिटककर दूर जा गिरे। बाइक करीब 50 मीटर तक कैंटर में उलझी चली गई, हादसे के कुछ ही देर में भाई, बहन और मां ने दम तोड़ दिया।

हादसे के बाद मौके पर आसपास के लोग भागकर पहुंचे, वहीँ भीड़ को देखकर चालक ने कैंटर दौड़ा दिया। जिसे लोगों ने पीछा कर रोका और चालक को पुलिस के हवाले कर दिया। एसीपी फतेहाबाद अमरदीप लाल ने बताया कि हादसे में भाई-बहन और मां की मौत हुई है। पीड़ित परिवार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें –आसमान से अपराधियों पर लखनऊ पुलिस रखेगी पैनी नजर, जानिए कहां बनेगी यूपी की पहली ड्रोन चौकी

Get real time updates directly on you device, subscribe now.