अम्बेडकरनगर पहुंचे सीएम योगी, समीक्षा बैठक और जनप्रतिनिधियों से करेंगे मुलाकात

Sandesh Wahak Digital Desk : सीएम योगी आदित्यनाथ अब से कुछ देर पहले जिले में पहुंचे हैं। अकबरपुर हवाई पट्टी पर उनका स्वागत एमएलसी हरिओम पांडेय, बीजेपी जिलाध्यक्ष त्रयम्बक तिवारी, डीएम अविनाश सिंह, एसपी डॉ कौस्तुभ, पूर्व सांसद रितेश पांडेय आदि ने स्वागत किया।

अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार सीएम योगी आदित्यनाथ प्रशासनिक अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे। इसके अलावा वे स्थानीय जनप्रतिनिधियों से मिलकर जिले में हो रहे विकास कार्यों के बारे में जानकारी लेंगे। बताते चलें कि सीएम योगी इससे पहले अयोध्या दौरे पर थे जहां उन्होंने मिल्कीपुर विधानसभा उपचुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और उन्हें जीत का मंत्र दिया।

अपने अम्बेडकरनगर दौरे में सीएम कानून व्यवस्था, राजस्व मामलों और विकास कार्यों से जुड़े मुद्द्दों पर अधिकारियों से बातचीत कर फीडबैक लेंगे। बताते चलें कि पूर्व में कई बार जनप्रतिनिधियों ने अधिकारियों को लेकर जनता से जुड़े मुद्दों पर ध्यान न देने की शिकायत भी की थी। इसको लेकर सीएम योगी बैठक कर चर्चा करेंगे।

कटेहरी सीट को लेकर बनेगी रणनीति
लोकसभा चुनाव के बाद समाजवादी पार्टी प्रत्याशी लालजी वर्मा यहां से सांसद चुने गए हैं। जिसके बाद कटेहरी सीट पर उपचुनाव होना है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या की मिल्कीपुर सीट के साथ ही अम्बेडकरनगर की कटेहरी सीट को लेकर कमान संभाल ली है। माना जा रहा है कि अपने जिले में दौरे के बीच वो कार्यकर्ताओं के साथ उपचुनाव में जीत हासिल करने को लेकर रणनीति बना सकते हैं। इसको लेकर जनप्रतिनिधियों और संगठन के पदाधिकारियों के साथ आरक्षित समय में सीएम योगी की मुलाकात हो सकती है।

ये भी पढ़ें – Paris Olympics 2024 : विनेश के डिसक्वालीफाई पर देश हैरान, अखिलेश ने जांच तो संजय सिंह ने बहिष्कार की कही बात

Get real time updates directly on you device, subscribe now.