‘स्त्री 2’ का गाना ‘तुम्हारे ही रहेंगे हम’ रिलीज, श्रद्धा-राजकुमार के रोमांस में आया डरावना मोड़

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर अभिनीत फिल्म ‘स्त्री 2’ का बहुप्रतीक्षित गाना ‘तुम्हारे ही रहेंगे हम’ आज रिलीज हो गया है। यह गाना श्रद्धा और राजकुमार के मासूम प्यार को दर्शाता है, जो अंत में एक डरावने मोड़ पर समाप्त होता है।

गाने की शुरुआत 

‘तुम्हारे ही रहेंगे हम’ गाने की शुरुआत श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव के बीच की प्यारी बातचीत से होती है। सीन में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर से पूछते हैं कि अगर उन्हें उनसे बात करने का मन हो तो उन्हें क्या करना चाहिए। श्रद्धा मुस्कराते हुए कहती हैं, “बस… मुझे याद कर लेना…”।

गाने का खतरनाक अंत

गाने में दोनों के प्यार भरे पलों को दिखाया गया है, लेकिन अंत में जैसे ही राजकुमार राव, श्रद्धा के चेहरे पर अपनी उंगली घुमाते हैं, श्रद्धा का किरदार एक भयानक रूप धारण कर लेता है और उनकी उंगली काट लेती है। इस गाने को वरुण जैन, शिल्पा राव, और सचिन-जिगर ने गाया है, और इसका संगीत सचिन-जिगर द्वारा तैयार किया गया है। गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं।

‘स्त्री 2’ की रिलीज डेट और अन्य जानकारी

‘स्त्री 2’ में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के अलावा पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना जैसे कलाकार भी हैं। फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक कर रहे हैं और इसे दिनेश विजन और ज्योति देशपांडे ने प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी और बॉक्स ऑफिस पर ‘खेल खेल में’ और ‘वेदा’ से टकराएगी।

Also Read: विक्रांत मैसी: गुस्से में स्कूल में हो गई थी लड़ाई, हादसे के बाद खा ली थी यह कसम

Get real time updates directly on you device, subscribe now.