चंडीगढ़ : कोर्ट में IRS अफसर की हत्या, पूर्व AIG ने अपने दामाद को ही मारी गोली

Sandesh Wahak Digital Desk : चंडीगढ़ कोर्ट कॉम्प्लेक्स में फायरिगं की घटना सामने आई है. दरअसल दो पक्ष एक मैरिज डिस्प्यूट के सिलसिले में फैमिली कोर्ट में आए थे. इस दौरान पंजाब पुलिस के पूर्व एआईजी मलविंदर सिंह सिद्धू ने अपने दामाद पर गोलियां चला दीं, जिससे उसकी मौत हो गई, मरने वाला दामाद हरप्रीत सिंह कृषि विभाग में आईआरएस था.

दोनों पक्षों के बीच बातचीत चल रही थी कि तभी आरोपी ने बाथरूम जाने की बात कही. इस पर उसके दामाद ने कहा कि मैं रास्ता बताता हूं. दोनों कमरे से बाहर निकल गए.

इसी दौरान आरोपी ने अपनी बंदूक से पांच फायर किए. इनमें से दो गोली युवक को लगी. वहीं एक गोली अंदर कमरे के दरवाजे पर लगी. दो फायर खाली चले गए. गोली की आवाज सुनते ही कोर्ट में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंचे वकीलों ने आरोपी को पकड़कर एक कमरे में बंद कर दिया और पुलिस को सूचना दी.

इसके बाद घायल IRS अधिकारी हरप्रीत सिंह को सेक्टर 16 अस्पताल ले जाया गया लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कमरे में बंद आरोपी को हिरासत में लिया और थाने ले गई. दोनों परिवार मध्यस्थता सत्र के लिए जिला अदालत पहुंचे थे, लेकिन हरप्रीत सिंह की हत्या उनके ससुर ने ही कर दी.

 

Also Read : Jammu&Kashmir: एक्‍शन मोड में मनोज सिन्‍हा, नार्को-टेरर से जुड़ने के आरोप में 6 सरकारी कर्मी सस्पेंड

Get real time updates directly on you device, subscribe now.