बिग बॉस ओटीटी 3: शो से बाहर आने के बाद नैजी ने मुनव्वर पर साधा निशाना, दी हिदायत

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3‘ का समापन हो चुका है और अभिनेत्री सना मकबूल ने चमचमाती हुई बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। रैपर नैजी तीसरे सीजन के फर्स्ट रनर अप बने हैं। शो से बाहर आने के बाद नैजी ने ‘बिग बॉस 17’ के विजेता मुनव्वर फारूकी पर उनकी वित्तीय स्थिति का मजाक बनाने के लिए निशाना साधा है। गौरतलब है कि ‘बिग बॉस ओटीटी’ के एक एपिसोड में मुनव्वर फारूकी ने प्रतिभागियों को खरी-खोटी सुनाई थी।

क्या कहा था मुनव्वर ने?

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के एक एपिसोड के क्लिप में मुनव्वर ने नैजी की वित्तीय स्थिति का मजाक उड़ाते हुए कहा था, “इस बार राशन कम आया ना? मेरे ख्याल से राशन और खाना बिग बॉस ने इस बार इसलिए कम रखा है, ताकि नैजी को अपने घर वाली फीलिंग आए।” यह बात नैजी के प्रशंसकों को पसंद नहीं आई और उन्होंने मुनव्वर की आलोचना की।

नेजी का पलटवार

शो से बाहर आने के बाद एक मीडियाकर्मी से बातचीत के दौरान नैजी ने कहा, “मुझे उनको कुछ बोलने का मौका नहीं मिला। वो बोल के निकल गए वहां से। अगर वो थोड़ी देर रुकते तो मैं उनसे पूछता कि ऐसा मजाक क्यों किया? वो कॉमेडियन हैं, उनको मजाक करना था तो किया, उसको तो कर्मा ही देखेगा, मैं उसको माफ करता हूं। मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है।”

नैजी की हिदायत

रैपर नैजी ने आगे कहा, “थोड़ी नासमझी थी जो उसने किया। सही मिसाल सेट नहीं कर रहा है तू। कॉमेडियन अपनी सीमा में रह के मजाक करें तो अच्छा होगा।” ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के उप विजेता नैजी को शो में काफी पसंद किया गया। वह इस शो के उप विजेता रहे। हालांकि, ट्रॉफी सना मकबूल ने अपने नाम की।

 Also Read: एपी ढिल्लों के गाने ‘ओल्ड मनी’ का मोशन पोस्टर रिलीज, सलमान खान और संजय दत्त आएंगे नजर

Get real time updates directly on you device, subscribe now.