Rohit Sharma Reaction: श्रीलंका के खिलाफ पहला वनडे टाई होने पर निराश दिखे रोहित शर्मा, कहा- वह 1 रन…

Rohit Sharma Reaction: भारतीय टीम इन दिनों श्रीलंका के दौरे पर है. जहां दोनों टीमों के बीच खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज़ का पहला मुकाबला टाई पर खत्म हुआ है.

 

Rohit Sharma Reaction

दरअसल, बीते शुक्रवार को कोलंबे के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में टीम इंडिया की तरफ से निराशाजनक प्रदर्शन देखने को मिला, जिसके चलते नतीजा टाई तक पहुंचा. कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी मैच टाई होने के बाद निराश दिखाई दिए. भारतीय कप्तान ने कहा कि आखिर में थोड़ी निराशा हुई, 14 गेंदों में 1 रन बनाना बाकी था.

रोहित शर्मा ने मैच के बाद बात करते हुए कहा कि स्कोर बनाने लायक था. बस आपको उस स्कोर को प्राप्त करने के लिए अच्छी बल्लेबाजी करनी होगी. हमने टुकड़ों में अच्छी बल्लेबाज़ी की. पूरे मैच में हमारे लिए निरंतरता नहीं थी. हमने बल्ले के साथ अच्छी शुरुआत की थी. लेकिन हमें पता था कि खेल 10 ओवर के बाद शुरू होगा, जब स्पिनर्स आएंगे. शुरुआत में हमारा पलड़ा भारी था, लेकिन फिर हमने कुछ विकेट खो दिए और खेल में पिछड़ गए.

‘हमें वह एक रन बनाना चाहिए था’

Rohit Sharma

भारतीय कप्तान ने आगे कहा कि केएल राहुल और अक्षर पटेल की पार्टनरशिप से हम एक बार फिर गेम में वापस आ गए थे. आखिर में थोड़ा निराशाजनक, 14 गेंद, 1 रन चाहिए था. ऐसी चीज़ें होती हैं. श्रीलंका ने अच्छा खेला. आखिर में, यह एक ठीक नतीजा था. पिच वैसी ही रही. जब हमने गेंदबाजी की तो पहले 25 ओवरों में दिक्कत थी और उनके लिए भी ऐसा था. जैसे-जैसे खेल आगे बढ़ा, दोनों टीमों के लिए तेज़ गेंदबाज़ी खराब हो गई और बल्लेबाजी करना थोड़ा आसान हो गया.

Rohit Sharma

उन्होंने आगे कहा कि यह वह जगह नहीं है. जहां आप आकर अपने शॉट खेल सकते हैं. और रन बना सकते हैं. रन बनाने के लिए आपको खुदको लागू करना होगा और वाकई में अच्छी तरह से कोशिश करनी होगी. जिस तरह से हम आखिर तक लड़े उस पर गर्व है. मैच अलग-अलग टाइम पर दोनों टीमों की तरफ गया. धैर्य बनाए रखना और खेल में बने रहना अहम था हमें वह एक रन बनाना चाहिए था.

Also Read: Rohit Sharma Record: हिटमैन ने सचिन तेंदुलकर के महारिकॉर्ड की बराबरी की, अर्धशतक लगाकर रचा इतिहास

Get real time updates directly on you device, subscribe now.