उलझ: जान्हवी के एक्टिंग की तारीफ में अर्जुन कपूर ने बांधे पुल, सोशल मीडिया पर लिखा दिल छूने वाला पोस्ट

जान्हवी कपूर की फिल्म ‘उलझ‘ ने सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। इस फिल्म की प्रसंशा बॉलीवुड के कई सितारों ने की है। अब इस लिस्ट में अभिनेत्री के भाई अर्जुन कपूर का नाम भी शामिल हो गया है। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म की जमकर तारीफ की है। उन्होंने फिल्म को लेकर एक लंबा नोट लिखा और लोगों से कहा कि इसे जरूर देखना चाहिए।

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अर्जुन कपूर ने पोस्टर साझा करते हुए लिखा, “उलझ एक शानदार जासूसी ड्रामा है, जिसमें फिल्म के हर किरदार ने बेहतरीन अदाकारी दिखाई है। यह एक इंटरस्टिंग और मनोरंजक फिल्म है, जो बहुत ही शानदार तरीके से बनाई गई है। जान्हवी कपूर, एक कंटेंट और जटिल भूमिकाओं का सिलेक्शन करती हैं। आप पर बहुत गर्व है। जासूसी सही तरह से की गई है। दमदार एक्टिंग और अच्छे सिनेमा की प्रसंश करने वाले हर व्यक्ति को यह फिल्म जरूर देखनी चाहिए।”

एक्ट्रेस जान्हवी कपूर और एक्टर गुलशन देवैया की यह थ्रिलर फिल्म 2 अगस्त को रिलीज हुई है। लेकिन, बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को उम्मीद के अनुसार ओपनिंग नहीं मिल सकी है। पहले दिन फिल्म की शुरुआत काफी स्लो रही। आपको बता दे, शनिवार और रविवार का दिन फिल्म के लिए बहुत आवश्यक है। ये दोनों दिन ही फिल्म का भविष्य तय करने में अहम् रोल निभाएंगी।

आगामी प्रोजेक्ट की बात करें तो अर्जुन कपूर जल्द ही फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में नजर आएंगे। फिल्म में वह नकारात्मक किरदार में हैं। कुछ समय पहले इस फिल्म से उनकी झलक सामने आई थी, जिसमें वह खूंखार लुक में नजर आए थे। फिल्म में अजय देवगन के साथ-साथ अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और करीना कपूर खान जैसे बड़े कलाकार भी हैं। इसे दिवाली के शानदार अवसर पर रिलीज किया जायेगा।

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.