नजूल विधेयक पर संजय निषाद की तीखी प्रतिक्रिया, हमने लोगों को उजाड़ा तो वो हमें उखाड़ देंगे

Sandesh Wahak Digital Desk : यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने कहा कि हमारी सरकार गरीबों को स्थापित करने वाली है. अधिकारियों द्वारा सरकार को घुमाया जा रहा है ताकि हमारे वोटर नाराज हो जाएं. उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार द्वारा लाया गया नजूल संपत्ति विधेयक लटक गया है.

 

विधानपरिषद में विरोध को देखते हुए इसे प्रवर समिति को भेज दिया गया है. बावजूद इसके इस विधेयक को लेकर प्रदेश की सियासत गरमा गई है. बीजेपी के सहयोगी दलों ने भी इसके विरोध में आवाज उठाई है.

वहीं यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने इस पर तीखी प्रतिक्रिया दी और कहा कि अगर हमने उजाड़ा तो वो हमें उखाड़ देंगे. कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने कहा कि हमारी पार्टी से शुरू से निर्बल को सबल बनाने पर काम कर रही है. आज भी नदी के किनारे सैकड़ों ऐसी जातियों के लोग रहते हैं वो कागज कहां से लाएंगे.

जिन लोगों ने अंग्रेजों से लड़ाई लड़ी और देश की आजादी में योगदान दिया आज भी उनके कई ट्राइबल है वो कैसे कागज बनवाएंगे. जो पढ़े लिखे भी नहीं हैं. आगे 2027 के चुनाव हैं 2029 में चुनाव हैं हम किसी को उजाड़ेंगे तो क्या वो हमें छोड़ेंगे. वो हमें वोट क्यों देंगे. अगर हमने उन्हें उजाड़ा तो हमें उखाड़ देंगे. उन्होंने सरकार से इस पर विचार करने की मांग की.

Also Read : Lucknow: बाबू सिंह कुशवाहा पर ईडी की बड़ी कार्रवाई, करोड़ों की संपत्ति पर चलेगा बुलडोजर

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.