अनिल कपूर के साथ समाप्त हुआ ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ का सफर, ग्रैंड फिनाले में विजेता का होगा एलान

रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी 3‘ का रोमांचक सफर आज समाप्त हो रहा है। आज रात 9 बजे जियोसिनेमा प्रीमियम पर इसका ग्रैंड फिनाले प्रसारित होगा, जिसमें विजेता का एलान किया जाएगा। इस सीजन को बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता अनिल कपूर ने होस्ट किया, और यह बतौर होस्ट उनका डेब्यू भी था। अनिल कपूर ने शो के अनुभव को शानदार और कभी न भूलने वाली यात्रा बताया है।

अनिल कपूर ने अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए कहा, “बिग बॉस ओटीटी 3 ने मेरे अंदर शामिल एक बच्चे और एक पिता को बाहर निकाला है! मैं यहां बहुत हंसा हूं, सख्त भी हुआ हूं और मैंने खुशी और गुस्सा दोनों अच्छे से महसूस किया है। ये सारी चीजों के माध्यम से मैंने महसूस किया है कि प्रतिभागियों के साथ-साथ यह मेरी भी निजी तरक्की है।”

शो के फिनाले के लिए सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। इस बार के सीजन ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है और काफी ड्रामा भी देखने को मिला है। अब, जब शो का सीजन समाप्त होने की कगार पर है, तो अनिल कपूर ने कहा, “प्रतिभागियों को तमाम चुनौतियों से गुजरते हुए आगे बढ़ते देखना बेहद शानदार अनुभव रहा है। ग्रैंड फिनाले के शरू होने में मात्र एक दिन और है, मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि ट्रॉफी कौन घर ले जाता है।

फिनाले में पहुंचे प्रतिभागियों में सना मकबूल, नेजी, रणवीर शौरी, कृतिका मलिक और साई केतन शामिल हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रणवीर शौरी, कृतिका मलिक और साई केतन को शो से बाहर कर दिया गया है, हालांकि इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। यदि यह खबर सही है, तो मुकाबला अब सना मकबूल और नेजी के बीच होगा।

Also Read: कंगना रनौत ने पेरिस ओलंपिक में महिला मुक्केबाजी मैच पर उठाए सवाल, जाहिर किया गुस्सा

Get real time updates directly on you device, subscribe now.