मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशां पर 50 हजार का इनाम घोषित, लंबे समय से है फरार

Sandesh Wahak Digital Desk : उत्तर प्रदेश में जीरो टॉलरेंस को लेकर DIG आजमगढ़ रेंज वैभव कृष्ण ने कड़ी कार्रवाई की है. यूपी पुलिस द्वारा मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशां अंसारी तथा अन्य लोगों पर 50 हजार का इनाम घोषित किया गया है.

अफशां अंसारी के खिलाफ मु.अ.सं:20/2022 धारा 3(1) यूपी गैंगस्टर एक्ट थाना दक्षिण टोला जनपद मऊ को लेकर यह कार्रवाई हुई है. मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशां अंसारी लंबे समय से फरार चल रही है और पुलिस काफी समय से उसकी तलाश में जुटी है.

Mukhtar Ansari Wife Afsa Ansari Reward of 50 thousand rupees Declared UP Police Eye on Lady Don मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशां पर 50 हजार का इनाम घोषित, 'लेडी डॉन' पर है पुलिस की नजर

अफशां खुद को हाउस वाइफ बताती है लेकिन पुलिस को तीन बड़े मामलों में उसकी तलाश है. जिसमें साल 2019 में दर्ज छावनी लाइन और बबेड्डी इलाके में जमीन हड़पने के दो मामले भी शामिल हैं.

मुख्तार की पत्नी अफशां अंसारी पति को आखिरी बार देखने उसके जनाजे में भी शामिल नहीं हुईं थीं. जिसे लेकर मुख्तार के छोटे बेटे उमर अंसारी ने कहा था कि आप जख्मों को मत कुरेदिए. मैंने बहुत साहस, बहुत हिम्मत. ढाढ़स बंधा रखा है. मैं 25 साल का ही हूं अभी. मेरे भाई नहीं हैं. मेरी मां नहीं हैं, मेरे पिता चले गए.

बांदा जेल में हुई थी मुख्तार अंसारी की मौत

बता दें कि यूपी की बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी की मौत हुई थी, मेडिकल कॉलेज से जारी बुलेटिन के अनुसार दिल का दौरा पड़ने से मुख्तार अंसारी की मौत हुई थी.

मुख्तार की मौत को लेकर कई तरह के सवाल खड़े हुए थे, हालांकि इनकी पोस्टमोर्टम रिपोर्ट ने सभी सवालों को खारिज कर दिया था.

 

Also Read : Kasganj : स्कूल का खाना खाने से 26 छात्रों की बिगड़ी तबीयत, दाल में निकले कीड़े

Get real time updates directly on you device, subscribe now.