Big Boss OTT 3: कृतिका ने की थी आत्महत्या की कोशिश, अरमान और पायल के साथ रिश्ते पर खोले कई राज

Big Boss OTT 3: ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में कृतिका मलिक ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्होंने अरमान मलिक से शादी के बाद आत्महत्या करने की कोशिश की थी। इस खुलासे के बाद शो में हड़कंप मच गया। कृतिका ने बताया कि अरमान से शादी करने के बाद वो खुद को दोषी महसूस कर रही थीं और तीनों (कृतिका, पायल और अरमान) को कई परेशानियों का सामना करना पड़ा था।

अरमान मलिक और पायल मलिक के शो से बाहर हो जाने के बाद भी कृतिका मलिक चर्चा में बनी हुई हैं। कृतिका ने कहा कि वो शो खत्म होने के बाद अरमान के साथ रहेंगी और अरमान दोनों पत्नियों के साथ समान व्यवहार करते हैं। अरमान ने 2011 में पायल से और 2018 में कृतिका से शादी की थी, जो पायल की ही दोस्त थीं। इससे पहले अरमान की एक और पत्नी सुचित्रा भी थीं, जिनसे उनका 2011 में तलाक हो गया था।

शो के फिनाले में अब केवल पांच प्रतिभागी बचे हैं, जिनमें कृतिका मलिक के अलावा रणवीर शौरी, नैजी, सना मकबूल और साई केतन राव शामिल हैं। इन पांचों में से कोई एक बिग बॉस ओटीटी 3 का विजेता बनेगा। दर्शकों की उत्सुकता चरम पर है कि आखिर ट्रॉफी किसके नाम होगी। दिलचस्प बात यह है कि अरमान मलिक अपनी पत्नी कृतिका के बजाय रणवीर शौरी का समर्थन कर रहे हैं और चाहते हैं कि रणवीर शो के विजेता बने।

Also Read: अमेरिका से छुट्टियां मनाकर लौटीं ऐश्वर्या राय, बेटी आराध्या बच्चन के एक्सप्रेशन ने खींचा सबका ध्यान

Get real time updates directly on you device, subscribe now.