सुल्तानपुर : राहुल गांधी की सिली चप्पल के लिए लाखों की बोली, 5 लाख तक देने को तैयार

Sandesh Wahak Digital Desk : यूपी के सुल्तानपुर जिले में रामचैत मोची की दुकान है. इस दुकान पर टंगी एक साधारण से चप्पल की मुंहमांगी कीमत लग रही है. कोई इसके दो लाख रुपये देने के लिए तैयार है तो कोई पांच लाख. बता दें कि इस चप्पल के मुंह मांगे दाम लगने की वजह है कांग्रेस नेता राहुल गांधी.

दरअसल, राहुल 26 जुलाई को सुल्तानपुर की कोर्ट में पेशी के लिए आए थे. यहां वे रास्ते में रामचैत की दुकान पर रुके. इस दौरान उन्होंने अपने हाथों से चप्पल और जूते की मरम्मत की थी.

अब उसी चप्पल को लोग खरीदना चाह रहे हैं. हालांकि, रामचैत इसे बेचने को तैयार नहीं हैं. उन्होंने बताया कि राहुल गांधी जी ने जिस चप्पल को सिला, उसकी मुंहमांगी कीमत मिल रही है. लाख-दो लाख, पांच लाख तक रेट लग रहा है. लेकिन वो इसे नहीं बेचना चाहते.

बकौल रामचैत- मैं इसे याद के तौर पर सहेज कर रखूंगा. जब से राहुल मेरी दुकान पर रुके लोगों का तांता लगा हुआ है. हर कोई मिलने आ रहा है. फोटो ले रहे हैं, बात कर रहे हैं. पहले कोई पहचानता नहीं था.
मुस्कुराते हुए रामचैत मोची कहते हैं- दुकान अब पार्टनरशिप में हो गई है, मेरे और राहुल के बीच. वो दुकान पर आए, साथ बैठकर चप्पल सिले तो हो गई आधी दुकान उनकी भी. उनके आने से मेरी जिंदगी बदल गई. बड़ा बदलाव आया है. लोग पूछने आ रहे हैं।

 

Also Read : स्वाति मालीवाल के साथ बदसलूकी मामले में सुप्रीम कोर्ट ने कहा- ऐसे गुंडों को अपना सलाहकार कौन रखता है?

Get real time updates directly on you device, subscribe now.