UP: मुवक्किल बनकर आए दो बदमाशों ने सीनियर वकील को मारी गोली, मौके पर मौत

Sandesh Wahak Digital Desk: प्रदेश के हरदोई जिले में एक वरिष्ठ अधिवक्ता की उनके घर में बने कक्ष में मुवक्किल बनकर आये दो हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना से नाराज जिले के वकीलों ने वारदात का खुलासा नहीं होने तक कार्य बहिष्कार का फैसला किया है।

पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन ने बताया कि शहर कोतवाली क्षेत्र के सिनेमा चौराहे के करीब वरिष्ठ अधिवक्ता तनिष्क मल्होत्रा का घर है। उनके घर पर एक कक्ष में मंगलवार रात दो व्यक्ति कोर्ट मैरिज की बात कहकर उनके सहकर्मी गिरीश चंद्र से मिले। मल्होत्रा जब कक्ष में आये तो हमलावरों ने उन्हें गोली मार दी।

जादौन ने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मल्होत्रा को हरदोई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। बाद में नाजुक हालत के मद्देनजर उन्हें लखनऊ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गयी।

इस घटना को लेकर जिले के अधिवक्ता आंदोलित हो गये हैं। वकीलों ने हरदोई के सिनेमा चौराहे पर रास्ता जाम कर दिया। अधिवक्ता संघ ने बुधवार को बैठक कर निर्णय लिया है कि जब तक घटना का खुलासा नहीं हो जाता तब तक सभी अधिवक्ता न्यायिक कार्य का बहिष्कार करेंगे।

Also Read: Bareilly : बर्थडे मनाने निकले 4 दोस्तों को कार ने मारी टक्कर, 3 की…

Get real time updates directly on you device, subscribe now.