अजय देवगन और तब्बू की फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ का नया गाना ‘ऐ दिल जरा’ विशेष दृश्यों के साथ हुआ रिलीज

अजय देवगन और तब्बू की आगामी रोमांस-ड्रामा फिल्म ‘औरों में कहां दम था‘ रिलीज के करीब है, और प्रशंसकों का उत्साह चरम पर है। इस बीच, फिल्म निर्माताओं ने ‘ऐ दिल जरा’ गाने का विशेष दृश्य जारी कर प्रशंसकों को एक शानदार तोहफा दिया है।

यह गाना पहले ही अपने गीतात्मक वीडियो के माध्यम से लोकप्रिय हो चुका है, और अब इसके विशेष दृश्य जारी किए गए हैं। सुनिधि चौहान और जुबिन नौटियाल की मधुर आवाज़ों में गाए गए इस गाने में एम. एम. कीरावनी का संगीत और मनोज मुंतशिर के भावपूर्ण गीत हैं। ‘ऐ दिल जरा’ गाना प्रेमियों की भावनाओं को बखूबी दर्शाता है और अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी ने इसे और भी खास बना दिया है।

फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ एक महाकाव्य प्रेम कहानी है, जो कई चुनौतियों और विपरीत परिस्थितियों के बीच कृष्ण और वसुधा की प्रेम यात्रा को दर्शाती है। 22 साल बाद उनकी मुलाकात उनके प्यार की सहनशीलता को दिखाती है, जो दर्शकों को भावुक कर रही है।

इस फिल्म का प्रमुख आकर्षण इसका साउंडट्रैक है, जिसे ऑस्कर विजेता संगीत निर्देशक एम. एम. कीरावनी ने तैयार किया है। नीरज पांडे के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अजय और तब्बू दसवीं बार एक साथ नजर आएंगे। यह फिल्म 2000 से 2023 के बीच की महाकाव्य संगीतमय रोमांटिक ड्रामा है।

फिल्म में अजय देवगन और तब्बू के अलावा जिमी शेरगिल, सई मांजरेकर और शांतनु माहेश्वरी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में होंगे। शीतल भाटिया, नरेंद्र हीरावत और कुमार मंगत पाठक द्वारा निर्मित यह फिल्म 2 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है।

Also Read: सोनम कपूर ने पति आनंद आहूजा को जन्मदिन पर दी बधाई, किया खूबसूरत पोस्ट

Get real time updates directly on you device, subscribe now.