UP Politics: ‘सपा है समाप्तवादी पार्टी’, केशव मौर्या ने अखिलेश को बताया कांग्रेस का मोहरा

Sandesh Wahak Digital Desk: यूपी में बीजेपी में जारी खींचतान के बीच डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने अखिलेश यादव पर पलटवार किया है।

केशव मौर्य ने अखिलेश यादव को कांग्रेस का मोहरा बताया है और समाजवादी पार्टी को ‘समाप्त वादी पार्टी’ करार दिया है। आपको बता दें कि डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने ये बातें सोमवार को भारतीय जनता पार्टी पिछड़ा वर्ग मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक को संबोधित करते हुए कही हैं।

समाजवादी पार्टी समाप्तवादी पार्टी है- केशव

लखनऊ में बैठक को संबोधित करते हुए यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि समाजवादी पार्टी समाप्तवादी पार्टी है। सपा प्रमुख कांग्रेस का मोहरा बन चुके है। मार्य ने कहा कि उत्तर प्रदेश के अपराधी, माफियाओं और भ्रष्टाचारियों के सरगना अगर कोई है तो वे अखिलेश यादव एण्ड कम्पनी है। मौर्य ने कहा कि सपा का  अपराधी माफियाओं से रिश्ता खत्म नहीं हुआ है, अगर समाजवादी पार्टी का अपराधी, माफियाओं से रिश्ता खत्म हो जाएगा तो समाजवादी पार्टी स्वयं खत्म हो जाएगी।

 सपा और कांग्रेस ने झूठ और भ्रम फैलाया- केशव

सपा पर हमला करते हुए केशव मौर्य ने कहा कि सपा और कांग्रेस ने इतना झूठ और भ्रम फैलाया कि भाजपा संविधान को बदल देगी। बाबा साहब भीमराव आम्बेडकर द्वारा इस देश के दलितों, पिछड़ों व आदिवासियों को तरजीह दी गई है, उसे हम लोग खत्म करने वाले नहीं बल्कि और मजबूत बनाने वाले है।’’ मौर्य ने सवाल किया इस देश में आपातकाल किसने लगाया था? केशव मौर्य ने कार्यकर्ताओं से कहा कि 2024 में जो चूक हुई है उसको ध्यान में रखते हुए हमें अभी से 2027 की तैयारियों में जुट जाना है और ऐतिहासिक सफलता प्राप्त करने के लक्ष्य के साथ काम करना है।

सरकार के बल पर चुनाव नहीं जीता जाता- केशव

ओबीसी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने फिर एक बार अपने तेवर दिखाए हैं। केसव प्रसाद मौर्य ने कहा सरकार के बल पर चुनाव नहीं जीता जाता है। पार्टी के दम पर ही चुनाव जीता जाता है। उत्तर प्रदेश में लोकसभा का चुनाव अति आत्मविश्वास से हारा गया है। मौर्य ने कहा कि समाज और सरकार एक दूसरे के पूरक हैं। सरकार और संगठन दोनों मिलकर ही सरकार चलाते हैं।

Also Read: राहुल गांधी ने संसद में PM मोदी को लेकर की जो भविष्यवाणी, क्या वो सही साबित होगी?

Get real time updates directly on you device, subscribe now.